डेढ़ महीने पहले हो गई इस मशहूर अभिनेत्री की मौत, अब सामने आई खबर
डेढ़ महीने पहले हो गई इस मशहूर अभिनेत्री की मौत, अब सामने आई खबर
Share:

हॉलीवुड की मशहूर अभिनेत्री सांड्रा लॉक के फैंस के लिए एक बेहद बुरी खबर सामने आई है. सूत्रों की माने तो सांड्रा लॉक ने इस दुनिया को अलविदा कह दिया है. जी हाँ.... सांड्रा लॉक फिल्म 'द हार्ट इज ए लोनली हंटर' में सपोर्टिंग एक्ट्रेस के तौर पर नजर आई थी और वो अपनी पहली ही फिल्म के लिए ऑस्कर नामांकन प्राप्त कर चुकीं है.

रिपोर्ट्स की माने तो उनका निधन 74 वर्ष की उम्र में तीन नवंबर को हुआ. जी हाँ... लेकिन उनकी मौत की खबर अब सामने आई है. लॉस एंजेलिस काउंटी लोक स्वास्थ्य विभाग ने उनके निधन की पुष्टि की है. सूत्रों की माने तो ब्रेस्ट एंव बोन कैंसर के कारण उनका निधन हुआ. सांड्रा लॉक को पिएर्स ब्रदर्स वेस्टवुड विलेज मेमोरियल पार्क एंड मॉचरी में दफनाया गया. आपको बता दें सांड्रा लॉक का क्लिंट ईस्टवुड के साथ एक दशक से भी अधिक का विवादास्पद संबंध रहा है, जिन्होंने उन्हें 'द आउटलॉ जोसे वेल्स' में पहली बार कास्ट किया था.

सांड्रा लॉक ने साल 1967 में कार्सन मैककुलर्स के उपन्यास 'द हार्ट इज ए लोनली हंटर' के फिल्म रूपांतरण में किशोरी मिल केली की भूमिका निभाई थी. इसी फिल्म के लिए उन्हें बेस्ट सपोर्टिग एक्टर ऑस्कर का नामांकन मिला.

जल्दी ही पापा बनना चाहते हैं निक जोनस, कही ये बात

Aquaman Review : जबरदस्त दिखाया गया है 3d वर्ज़न, नहीं छोड़ पाएंगे एक भी सीन

सोने से पहले बिना कपड़ों के ये काम करना पसंद करती है एक्ट्रेस, चौंक जायेंगे आप

रिलेटेड टॉपिक्स
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -