ऑस्कर अवार्ड्स में अचानक ही न्यूड होकर स्टेज पर दौड़ने लगा था ये आदमी
ऑस्कर अवार्ड्स में अचानक ही न्यूड होकर स्टेज पर दौड़ने लगा था ये आदमी
Share:

25 फरवरी से 91वें ऑस्कर अवार्ड समारोह का आयोजन होने जा रहा है. भारतीय समयनुसार 25 फरवरी को सुबह साढ़े 5 बजे ऑस्कर अवार्ड सेरेमनी शुरू होने वाली है. पिछले साल की तरह इस बार भी ऑस्कर समारोह लॉस एंजिलिस के डॉल्बी थिएटर में होगा. इस मौके पर ऑस्कर अवार्ड से सम्बंधित पुराने सभी किस्से सामने आए थे. आपको ये जानकारी हैरानी होगी कि ऑस्कर अवार्ड के इतिहास में एक समय ऐसा भी आया था जब एक व्यक्ति न्यूड होकर सबके सामने आ गया था.

जी हाँ... इस व्यक्ति का वीडियो भी सोशल मीडिया पर खूब वायरल हुआ था. जानकारी के मुताबिक ये वीडियो साल 1974 के अकादमी अवार्ड्स का है. वीडियो में दिखाया गया है कि शो के होस्ट डेविड नीवेन बेस्ट फिल्म का नाम अनाउंस करने के लिए ऐलिजाबेथ टेलर को स्टेज पर बुला रहे है. इस दौरान ही पीछे से एक पतला सा व्यक्ति न्यूड होकर दौड़ता हुआ आता है. इस व्यक्ति को देखकर हर कोई हैरान हो गया था और इसी सोच में पड़ गया था कि आखिर ये आया क्यों?

काफी छानबीन के बाद पता चलता है कि इस व्यक्ति का नाम रॉबर्ट ओपल है और ये एक एक्टिविस्ट और आर्टिस्ट है. ऑस्कर अवार्ड्स के दौरान रॉबर्ट द्वारा ऐसी हरकत करने पर ना तो उन्हें गिरफ्तार किया और ना ही इवेंट से भगाया बल्कि ऐसा करने के बाद रोबर्ट ने प्रेस कॉन्फ्रेंस भी की थी. प्रेस कॉन्फ्रेंस में रोबर्ट ने कहा था कि पब्लिक प्लेस पर न्यूड होने में लोगो को शर्म नहीं आना चाहिए और सभी की शर्म हटाने के लिए ही उन्होंने ऐसा किया था. ऑस्कर के इतिहास में इस वीडियो को हमेशा ही याद किया जाता है.

वीडियो को Oscars के यूट्यूब चैनल के जरिए शेयर किया गया है.

Oscar Awards 2019 : यहां देखिए कौन-सी फिल्में और कलाकार हुए हैं नॉमिनेट

मशहूर स्टैंड-अप कॉमेडियन ने की आत्महत्या, घर में लटका मिला शव

पार्किंग में ही एक-दूसरे को KISS करने लगे निक-प्रियंका, वायरल हुई तस्वीरें

रिलेटेड टॉपिक्स
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -