जानें सबसे ख़ास हॉलीवुड पुरस्कार शो ऑस्कर शो के बारें में अहम् अपडेट

जानें सबसे ख़ास हॉलीवुड पुरस्कार शो ऑस्कर शो के बारें में अहम् अपडेट

सबसे प्रतिष्ठित फिल्म पुरस्कार ऑस्कर 2021 जल्द ही शुरू होने वाला है।  ऑस्कर 2021 के बारे में खबर सामने आई है या अकादमी पुरस्कार जल्द ही आ रहे हैं। लोगों का उत्साह बढ़ रहा है। 93 वें अकादमी पुरस्कार के लिए नामांकन की घोषणा 15 मार्च को की गई थी। दिलचस्प बात यह है कि इस वर्ष के आयोजन के मेजबान, वैश्विक आइकन प्रियंका चोपड़ा और संगीतकार हबी निक जोनास थे। 

हॉलीवुड की खूबसूरत जोड़ी ने एक लिवेस्ट्रीम पर 23 श्रेणियों के लिए नामांकन का खुलासा किया था। ऑस्कर के लिए आधिकारिक वेबसाइट - ऑस्कर.कॉम पर नामांकन प्रदर्शित किए जाते हैं। पूरी सूची यह सोशल मीडिया खातों पर भी उपलब्ध है। ऑस्कर 2021 रविवार 25 अप्रैल 2021 को होगा। हालांकि, भारतीय दर्शक इसे 26 अप्रैल को सुबह 5:30 बजे शुरू होने और सुबह 21:30 बजे समाप्त होने पर देख पाएंगे। ऑस्कर 2021 कोरोना वायरस के लिए जारी सभी सावधानियों और प्रोटोकॉल के साथ एक व्यक्ति-व्यक्ति की घटना होगी। 

यह कोरोना वायरस महामारी के कारण सामाजिक भेद मानदंडों का पालन करने के लिए दर्शकों के लिए लाइव होगा। प्रशंसक ऑस्कर.कॉम या उनके आधिकारिक YouTube चैनल पर समारोह देखने का आनंद ले सकते हैं। अकादमी अपने सोशल मीडिया हैंडल पर भी इसे स्ट्रीम करेगी। दर्शक इस साल के समारोह को देखने के लिए उत्साहित हैं क्योंकि पिछले वर्षों की तुलना में इस बार ऑस्कर नामांकन अधिक विविध हैं। 

कैप्टन अमेरिका का पार्ट 4 हुआ कन्फर्म, ख़ुशी से झूमे फैंस

एसीएम पुरस्कार 2021 विजेताओं की यहां देखें सूची

पॉल रिटर के बाद हैरी पोर्टर की इस मशहूर एक्ट्रेस ने दुनिया को कहा अलविदा, फैंस को लगा झटका