Video : विजय सेतुपति बनेंगे Organic Thief
Video : विजय सेतुपति बनेंगे Organic Thief
Share:

कन्नड़ फिल्म के लोकप्रिय एक्टर विजय सेतुपति अपनी आने वाली फ्लिक ओरु नाल्ला नाल पाथु सोलरेन (Oru Nalla Naal Paathu Solren) में एक ओरगनिक थइएफ की भूमिका निभाने जा रहे हैं. इस रोल को जानने के लिए आप भी उत्साहित हो सकते हैं कि इसमे मतलब क्या है आखिर. तो चलिए इस बारे में कुछ जानकारी दे देते हैं आपको.

Organic Thief के मतलब को समझाते हुए विजय सेतुपति ने बताया कि ये एक चोर है लेकिन वो दिल से काफी अच्छा है. चोरी करते समय वो किसी को भी नहीं मारता. वह जो भी लूटता है उसे वो गरीब और जरूरतमंदों के साथ साझा करता है. यही कारण है कि उन्हें एक 'ऑर्गेनिक चोर' कहा जाता है. निर्देशक अरुमुगा कुमार ने ही इस चोर की छवि ऐसी बनाई है. इसे देखने के लिए आप भी काफी उत्साहित होंगे कि आखिर ऐसा भी कोई चोर हो सकता है. जैसा इसका नाम है वैसा ही इसका काम भी दिखाई देगा.

निर्देशक ने इसे काफी अच्छे से डिज़ाइन किया है जो आपको भी काफी पसन्द आएगा. वैसे इस शब्द का मतलब काफी दिलचस्प लग रहा है. ये सुनते ही कई दर्शकों के मन में इसे देखने की जिज्ञासा हो रही है. रिपोर्ट के मुताबिक, फिल्म 2 फरवरी को तमिलनाडु में 400 स्क्रीन में लगने को तैयार है.

फिल्म को काफी हिट मिलने की उम्मीदें है और इस में आर्गेनिक चोर का किरदार देखना और भी दिलचस्प होगा. इस फिल्म में जिस तरह चोर की खूबी बताई है उससे इस फिल्म को देखने के लिए कई लोग इंतज़ार रत है. तो 2 फरवरी को देखना होगा ये फिल्म का क्या धमाल मचाती है. 

सलमान की इस हीरोइन को किया गया लास वेगास में सम्मानित

पिछले 22 साल से रेत से बने महल में रहता है ये शख्स

कास्टिंग काउच का शिकार हुई महिला ने किया इंडस्ट्री का पर्दाफाश

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -