इस राज्य में आज से शुरू हुई शराब की होम डिलीवरी, लेकिन चुकानी होगी ज्यादा कीमत
इस राज्य में आज से शुरू हुई शराब की होम डिलीवरी, लेकिन चुकानी होगी ज्यादा कीमत
Share:

भुवनेश्वर: कोरोना संक्रमण की रफ्तार पर लगाम लगाने के लिए लागू किए गए लॉकडाउन के बीच जनता को तमाम रियायतें भी मिलनी शुरू हो चुकी हैं. इसी कड़ी में ओडिशा की राज्य सरकार ने भी एक बड़ा फैसला लिया है. जिसके बाद राज्य में शराब प्रेमियों की प्रतीक्षा अब खत्म हो गया है. राज्य में आज से शराब की घर पहुँच सेवा शुरू हो जाएगी.

ताजा जानकारी के अनुसार, ओडिशा सरकार ने 24 मई से कंटेनमेंट जोन और शॉपिंग मॉल को छोड़कर अन्य क्षेत्रों में IMFL और बीयर की मौजूदा लाइसेंसी शराब दुकानों द्वारा शराब की होम डिलीवरी की इजाजत दे दी है. इसके लिए राज्य सरकार ने ओडिशा आबकारी नियम, 2017 के तहत संबंधित प्रावधानों में बदलाव भी किया है. इस संबंध में ओडिशा के आबकारी विभाग द्वारा एक फैसला लिया गया है. हालांकि आबकारी आयुक्त अंजन कुमार माणिक ने यह भी साफ़ किया है कि अभी राज्य में शराब की काउंटर से बिक्री की इजाजत नहीं दी गई है.

हालांकि इसके लिए शराब प्रेमियों को थोड़ी अधिक कीमत चुकानी होगी. प्रदेश में फिलहाल शराब उत्पादों और मादक पेय को कोरोना महामारी से पहले की कीमतों की तुलना में ज्यादा कीमत पर बेचा जाएगा. ऐसा इसलिए होगा क्योंकि राज्य सरकार ने संबंधित नियमों में बदलाव करके एक 'विशेष कोविड शुल्क' लागू किया है.

आखिर क्यों इस शख्स ने सीएम योगी को दी गोली मारने की धमकी ?

लंदन से फंसे यात्रियों को लेकर इंदौर पहुंची विशेष फ्लाइट

आखिर क्यों गैस त्रासदी पीड़ितों से मिलना चाहते है चंद्रबाबू नायडू ?

SBI : इस नंबर पर मिस्ड कॉल करके आसानी से जान सकते है अकाउंट बैलेस

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -