सिर पर पत्थर मारकर पति ने की पत्नी की हत्या, छोटी सी बात पर हुआ था विवाद

Jul 22 2021 10:02 AM
सिर पर पत्थर मारकर पति ने की पत्नी की हत्या, छोटी सी बात पर हुआ था विवाद

भुवनेश्वर: ओडिशा के जाजपुर जिले में 36 साल के एक शख्स ने अपनी पत्नी के सिर पर पत्थर मारकर उसकी हत्या कर दी. पुलिस अधिकारी ने बताया कि आरोपी ईश्वरपुर गांव में नशे में धुत्त होकर घर लौटा और एक छोटी सी बात को लेकर उसकी पत्नी से तीखी बहस हो गई. इतने में पति ने तैश में आकर अपनी पत्नी के सिर पर पत्थर मारकर उसे मौत के घाट उतार दिया.

थाना प्रभारी इनामुल हक ने बताया महिला की चीख पुकार सुनकर पड़ोसी जब उनके घर पर पहुंचे, तो महिला खून से लथपथ पाई गई. इससे पहले कि वे उसे बचा पाते, उसकी मौत हो गई. पुलिस ने बताया कि आरोपी को अरेस्ट कर लिया गया है और भारतीय दंड संहिता (IPC) की धारा 302 (हत्या) के तहत केस दर्ज किया गया है. पुलिस ने बताया कि आरोपी को दिन में एक कोर्ट में पेश किया गया था, जहां से उसे न्यायिक हिरासत में भेज दिया गया. पुलिस का कहना है कि आरोपी से पूछताछ चल रही है. महिला के शव को पोस्टर्मटम के लिए पहुंचा दिया गया है. पोस्टर्मटम रिपोर्ट सामने आने के पुलिस आगे की कार्रवाई करेगी.

बता दें कि इससे पहले भी ओडिशा के जाजपुर जिले के कोरई थाना क्षेत्र रणपुर गांव से एक अमानवीय घटना सामने आई थी. यहां एक पारिवारिक कलह के कारण पति ने अपनी पत्‍नी को हथौड़ी से पीटकर मौत के घाट उतार दिया था. मृतक महिला का नाम दीप्तिमयी जेना था. दोनों पति-पत्‍नी सरकारी टीचर थे.

इंदौर: शादी में तीन दिन तक दूल्हे ने किया भाभी संग दुष्कर्म, हुआ गिरफ्तार

पुणे में बदमाशों ने एक और बारदात को दिया अंजाम, विस्फोट कर उड़ाया एटीएम

छत्तीसगढ़ के नक्सल प्रभावित कांकेर में बीएसएफ जवान ने खुद को उतारा मौत के घाट