कोरोना से जंग में मदद के लिए आगे आया जगन्नाथ मंदिर, CMRF में दिए 1.51 करोड़
कोरोना से जंग में मदद के लिए आगे आया जगन्नाथ मंदिर, CMRF में दिए 1.51 करोड़
Share:

भुवनेश्वर: कोरोना महामारी का सामना करने के लिए केंद्र और राज्य सरकारें लोगों और संगठनों से मदद की अपील कर रही हैं. इस बीच पुरी के प्रसिद्ध जगन्नाथ मंदिर प्रशासन ने इस आपदा के खिलाफ लड़ाई के लिए मुख्यमंत्री राहत कोष (CMRF) को 1.51 करोड़ रुपये का दान किया है. इससे पहले ओडिशा में पुरी जगन्नाथ मंदिर सहित 62 मंदिरों ने अब तक 1.37 करोड़ रुपये मुख्यमंत्री राहत कोष (CMRF) में डोनेट किए थे.

ओडिशा के चीफ सेक्रेटरी को लिखे गए पत्र में मंदिर प्रशासन ने कहा कि श्री जगन्नाथ मंदिर, पुरी की प्रबंध समिति के निर्णय के मुताबिक, मंदिर प्रशासन की तरफ से कोरोना महामारी के लिए मुख्यमंत्री राहत कोष में 1.51 करोड़ (एक करोड़, 51 लाख रुपये) रुपये की राशि का सहयोग किया जाता है. अब तक मिली रिपोर्ट्स के मुताबिक, ओडिशा के रायगडा में माझी गहरानी मंदिर, सत्यबाड़ी में गोपीनाथ देब मंदिर और घाटगांव में तारिणी मंदिर ने 20-20 लाख रुपये का सहयोग किया था.

जबकि जगतसिंहपुर के गोरखनाथ मंदिर ने मुख्यमंत्री राहत कोष में 10 लाख रुपये डोनेट किए हैं. इसी तरह, काकटपुर में मां मंगला मंदिर ने भी 10 लाख रुपये का दान दिया है. साथ ही ओडिशा के कई अन्य मंदिरों ने भी इस आपदा से लड़ाई करने के लिए बढ़चढ़ कर सहयोग किया है.

आखिर क्यों अब भी सरकारी मदद से वंचित है प्रवासी मजदूर ?

यहां पर 6 जून तक बंद रहेंगी अदालत

तेलंगाना : सीएम के. चंद्रशेखर राव का बड़ा ऐलान, राज्य में कोरोना का नया मामला नहीं..

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
Most Popular
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -