चलती ट्रेन में पड़ा छापा, 4 बैग में से मिला 15 करोड़ का सोना
चलती ट्रेन में पड़ा छापा, 4 बैग में से मिला 15 करोड़ का सोना
Share:

भुवनेश्वर: ओडिशा राजकीय रेलवे पुलिस (GRP) ने बुधवार को चलती ट्रेन में रेड मारी. GRP की टीम ने मुंबई-भुवनेश्वर कोणार्क एक्सप्रेस (Mumbai-Bhubaneswar Konark Express) में यह कार्रवाई की. GRP ने अपनी छापेमारी में 4 यात्रियों के पास से 32 किलोग्राम सोने के गहने बरामद किए है.

बाजार में इन गहनों का मूल्य 15 करोड़ रुपये बताया जा रहा है. एक बैग में इतने सारे सोने के गहने देखकर ट्रेन में सफर कर रहे अन्य लोग दंग रह गए. इस मामले में GRP के अधिकारियों का कहना है कि मुंबई-भुवनेश्वर कोणार्क एक्सप्रेस में जब इन लोगों से गहनों से संबंधित कागज़ात मांगे गए, तो उनके पास कोई जवाब नहीं था. बताया जा रहा है कि यह चारों लोग मुंबई के ही रहने वाले हैं. आशंका जताई जा रही है कि यह लोग स्थानीय दुकानदारों के लिए गहने लेकर जा रहे थे.

चारों यात्रियों को हिरासत में लेने के बाद GRP के वरिष्ठ अधिकारी ने कहा कि, 'ऐसा लगता है कि वे ये गहने कुछ स्थानीय दुकानों को देने के लिए ले जा रहे थे.' चारों यात्री मुंबई से भुवनेश्वर पहुंचे थे और उनके साथ चार बैग थे, जिनमें हर बैग में आठ किलोग्राम के सोने के गहने रखे हुए थे. अधिकारी ने बताया कि वे मुंबई के सोने के सौदागरों के एक वर्ग के लिए काम कर रहे थे.

शादी के बाद पति को पता चला पत्नी का बड़ा राज, परेशान होकर उठाया ये खौफनाक कदम

स्पेशल टास्क फोर्स ओडिशा ने वन्य जीव शिकारी को पकड़ा, तेंदुए की खाल जब्त

छात्रा पर रिश्ता बनाने के लिए दबाव डाल रहा था शिक्षक, इंकार करने पर दी फेल करने की धमकी, और फिर...

 

रिलेटेड टॉपिक्स
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -