ओडिशा में मिले 6097 नए कोरोना मरीज, पिछले 24 घंटों में 44 की मौत
ओडिशा में मिले 6097 नए कोरोना मरीज, पिछले 24 घंटों में 44 की मौत
Share:

भुवनेश्वर: ओडिशा के स्वास्थ्य मंत्रालय द्वारा गुरुवार को जारी आंकड़ों के अनुसार, प्रदेश में पिछले 24 घंटों में 6097 कोरोना संक्रमण के नए केस दर्ज किए गए हैं. इस दौरान 8032 मरीज कोरोना संक्रमण से रिकवर भी हुए हैं. आज फिर रिकवर होने वाले मामलों की तादाद नए सामने आए संक्रमण के मामलों से अधिक है.

बीते 24 घंटों के अंदर 44 लोगों की कोरोना के चलते जान गई है. अब तक राज्य में कुल 3167 लोगों की मौत कोरोना संक्रमण से हुई है. नए संक्रमण के साथ ही मामलों की तादाद बढ़कर 8,37,226 हो गई है. अब रिकवर होने वाले मामलों की संख्या 7,64,673 हो गई है. राज्य में इस समय सक्रीय मामलों की संख्या 69333 है. वहीं एक दिन पहले बुधवार को जारी किए गए आंकड़ों के अनुसार, ओडिशा में कोरोना के 6,019 नए केस दर्ज किए गए थे, इस दौरान 43 संक्रमितों लोगों की कोरोना संक्रमण से मौत हो गई थी. इससे पहले मंगलवार को ओडिशा के सीएम नवीन पटनायक ने कहा था कि राज्य सरकार कोविड-19 के कम मामले वाले जिलों में ‘अनलॉक’ प्रक्रिया आरंभ करने पर विचार कर रही है.

सीएम पटनायक ने प्रशासन से महामारी की तीसरी संभावित लहर को लेकर भी पूरी तैयारी सुनिश्चित करने के भी निर्देश दिए थे. कुछ जिलों में कोविड-19 के मामलों में कमी आने पर उन्होंने कहा था कि प्रदेश अब तक दूसरी लहर के प्रभाव से बाहर नहीं निकल पाया है, पूरे राज्य में लॉकडाउन लागू है. सीएम पटनायक ने कहा कि जिन जिलों में संक्रमण दर कम हैं वहां चरणबद्ध तरीक से बंदिशों में ढील दिए जाने पर सरकार विचार कर रही है.

मई में 10000 करोड़ रुपये पर पहुंचा इक्विटी म्यूचुअल फंड का शुद्ध प्रवाह का रिकॉर्ड

इंडिगो को वित्त वर्ष 2022 की दूसरी तिमाही तक प्री-कोविड ट्रैफिक मिलने की उम्मीद: सीईओ

अमेरिकी डॉलर के मुकाबले 8 पैसे की गिरावट पर बंद हुआ रुपया

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -