JNU हिंसा को सीएम पटनायक ने बताया निंदनीय, सुरक्षा एजेंसियों से की तत्काल कार्रवाई की मांग
JNU हिंसा को सीएम पटनायक ने बताया निंदनीय, सुरक्षा एजेंसियों से की तत्काल कार्रवाई की मांग
Share:

भुवनेश्वर: ओडिशा के सीएम नवीन पटनायक ने सोमवार को देश की राजधानी दिल्ली स्थित जवाहरलाल नेहरू विश्वविद्यालय (JNU) में छात्रों और शिक्षकों पर हुए हमले की कड़े शब्दों में निंदा की है. सीएम पटनायक ने घटना पर हैरानी जाहिर करते हुए कहा है कि हिंसा का लोकतंत्र में कोई जगह नहीं है और छात्रों पर इस तरह के हमलों की स्पष्ट तौर पर निंदा की जानी चाहिए. उन्होंने कानून प्रवर्तन एजेंसियों से भी दोषियों को पकड़ने के लिए तत्काल कार्रवाई करने का आग्रह किया.

सीएम पटनायक ने ट्वीट करते हुए लिखा है कि, "जेएनयू में हुए हमले, हिंसा के बारे में जानकर हैरान हूं. लोकतंत्र में हिंसा के लिए कोई स्थान नहीं है और छात्रों पर इस तरह के हमलों की स्पष्ट रूप से निंदा की जानी चाहिए. कानून प्रवर्तन एजेंसियों से आग्रह है कि दोषियों को पकड़ने के लिए तत्काल कार्रवाई करें और घायल छात्रों के शीघ्र स्वस्थ होने की कामना करता हूं." गौरतलब है कि जेएनयू में रविवार शाम भड़की हिंसा के बाद कई छात्र और शिक्षक जख्मी हो गए.

आपको बता दें कि जेएनयू परिसर में रविवार की शाम जमकर हंगामा हुआ. कुछ नकाबपोश हमलावरों ने यूनिवर्सिटी कैंपस में घुसकर साबरमती हॉस्टल के छात्रों को निशाना बनाया. नकाबपोश पुरुषों और चेहरा ढकी महिलाओं ने छात्रावास के कमरे में तोड़फोड़ की और स्टूडेंट्स की पिटाई कर दी.  बता दें रविवार रात हुई हिंसा 34 छात्र और शिक्षक जख्मी हो गए हैं. 

सारे रिकॉर्ड तोड़ रहे सोने के दाम, अब 41000 रुपए में भी नहीं मिलेगा 10 ग्राम

इस टेनिस खिलाड़ी ने किया एलान, कहा- ऑस्ट्रेलिया के जंगलों में लगी आग...

पोस्ट ऑफिस ने शुरू की धमाकेदार योजना, अब महज 1000 रुपए जमा करने पर पाइए 72500

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -