देरी से स्कूल पहुंची छात्राएं तो टीचर ने सुनाई तालिबानी सजा, उठक-बैठक लगाते हुए बेहोश हुईं लड़कियां
देरी से स्कूल पहुंची छात्राएं तो टीचर ने सुनाई तालिबानी सजा, उठक-बैठक लगाते हुए बेहोश हुईं लड़कियां
Share:

भुवनेश्वर:डिशा से एक हैरान करने वाला मामला प्रकाश में आया है. यहां बलांगीर में एक शिक्षक ने अपनी 7 छात्राओं से उठक-बैठक लगवाई. 100-100 उठक-बैठक लगाते समय सभी 7 छात्राएं बेहोश हो गईं. इसके बाद उन्हें अस्पताल में भर्ती कराया गया. वहीं, इस मामले में सरकार ने जांच के आदेश दे दिए हैं. 

ये मामला ओडिशा के बलांगीर के अंतर्गत आने वाले सुनामुडी गांव का है. यहां बापूजी हाई स्कूल की सात छात्राओं को टीचर ने उठक बैठक लगाने की सजा दी. दरअसल, ये छात्राएं स्कूल देर से पहुंची थीं. इसके कारण शिक्षक ने छात्राओं को ये सजा दी. टीचर का नाम विकास धारूआ बताया जा रहा है. टीचर ने छात्राओं को 100-100 उठक बैठक लगाने के लिए कहा. मगर, उठक बैठक लगाते समय सभी छात्राएं बेहोश हो गईं. इसके बाद सभी को एंबुलेंस से अस्पताल ले जाया गया. इनमें से एक की हालत अभी भी गंभीर बताई जा रही है. 
 
वहीं, इस मामले में स्कूल और जन शिक्षा मंत्री समीर दास ने सोमवार को बलांगीर जिले में हुई इस घटना को लेकर जांच के आदेश दे दिए हैं. उन्होंने कहा कि, दोषी को कड़ी सजा दी जाएगी. दास ने मीडिया को जानकारी दी है कि पटनागढ़ सामुदायिक शिक्षा अधिकारी शंकर प्रसाद मांझी को जांच करने के निर्देश दिए गए हैं.

जल शक्ति मंत्रालय ने राष्ट्रीय बांध सुरक्षा प्राधिकरण का गठन किया

ईआरसीपी को राष्ट्रीय परियोजना घोषित करें: सीएम अशोक गहलोत

पाक विपक्ष के नेता शहबाज शरीफ को नया प्रधानमंत्री चुना जाना तय

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -