कोरोना संक्रमित के संपर्क में आया ओडिशा विधानसभा का कर्मचारी, क्वारंटाइन हुआ पूरा स्टाफ
कोरोना संक्रमित के संपर्क में आया ओडिशा विधानसभा का कर्मचारी, क्वारंटाइन हुआ पूरा स्टाफ
Share:

नई दिल्ली: देश में कोरोना वायरस का खौफ बढ़ता ही जा रहा है. कोरोना के चलते ओडिशा विधानसभा के पूरे स्टाफ को क्वारनटीन कर दिया गया है. दरअसल, गुरुवार देर रात ओडिशा में कोरोना का तीसरा पॉजिटिव मामला दर्ज किया आया था. यह शख्स विधानसभा में काम करने वाले एक व्यक्ति के संपर्क में आया था. विधानसभा स्पीकर सूर्य नारायण पात्रो ने जानकारी देते हुए बताया है कि विधानसभा स्टाफ के संपर्क में आने की खबर सामने आने के बाद पूरे विधानसभा को सेनिटाइज करने के साथ पूरे स्टाफ को क्वारनटीन कर दिया गया है.

उन्होंने बताया है कि अब सभी लोग 14 दिनों तक क्वारनटीन में रहेंगे. यदि इस दौरान उनमें कोरोना का कोई सिम्टम्स नहीं मिलता या रिपोर्ट निगेटिव आती है तो उन्हें घर पहुँचाया जाएगा. ओडिशा में अब तक कोरोना के तीन केस दर्ज किए हैं. गनीमत यह रही कि किसी की भी मौत नहीं हुई है. वहीं, पूरे देश में कोरोना के 730 से ज्यादा मामले सामने आ चुके हैं, इसमें 18 लोगों की जान जा चुकी है, जबकि लगभग 70 लोग स्वस्थ होकर घर जा चुके हैं. कोरोना से सबसे अधिक महाराष्ट्र प्रभावित है, जहां अब तक 135 संक्रमित मिले हैं.

वहीं अगर दुनिया की  बात की जाए तो अब तक 5.30 लाख मामले सामने आ चुके हैं, जिसमें 24 हजार से अधिक लोगों की मौत हो चुकी है. अमेरिका में अब तक 84 हजार संक्रमित मिले हैं और 12 सौ लोगों की मौत हो चुकी है. 

आखिर क्यों फसल पकने में हो रही देरी ?

एक छोटी बच्ची का वीडियों संदेश पीएम मोदी ने किया शेयर, यहाँ देखे

कोरोना का खौफ, RBI ने अपने 50 कर्मचारियों को किया क्वारंटाइन

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -