नशे में धुत पति ने पहले पत्नी से किया झगड़ा, फिर तीनों बच्चों को कुल्हाड़ी से काटकर कुँए में फेंकी लाश
नशे में धुत पति ने पहले पत्नी से किया झगड़ा, फिर तीनों बच्चों को कुल्हाड़ी से काटकर कुँए में फेंकी लाश
Share:

भुवनेश्वर: ओडिशा के सुंदरगढ़ जिले के कोएडा इलाके में नशे में एक व्यक्ति ने कुल्हाड़ी से काटकर अपने तीन बच्चों की हत्या कर दी. बताया जा रहा है कि आरोपी नशे में धुत्त था और वारदात से पहले उसका पत्नी के साथ विवाद हुआ था. इसके बाद उसने तैश में आकर वारदात को अंजाम दिया. एक पुलिस अधिकारी ने बताया है कि 27 वर्षीय एक शख्स ने कथित तौर पर अपनी पत्नी के साथ विवाद के बाद अपने तीन बच्चों को मार डाला.

घटना को अंजाम देने के बाद आरोपी ने तीनों बच्चे की लाश भी ठिकाने लगा दी. उसने बच्चों की लाशों को ओडिशा के सुंदरगढ़ जिले के एक गांव में एक कुएं में फेंक दिया. पुलिस अधिकारी ने बताया कि घटना की जानकारी के बाद पुलिस ने रविवार सुबह दमकल कर्मियों की सहायता से बच्चों के शवों को कुएं से निकाला और पोस्टमार्टम के लिए पहुंचाया. अधिकारी ने बताया कि आरोपी को सुंदरगढ़ के पास के जंगल से अरेस्ट कर लिया गया है. इस संबंध में आगे की कार्रवाई जारी है. पुलिस के मुताबिक, आरोपी शनिवार शाम को शराब के नशे में पास के बाजार से कुला गांव स्थित अपने घर वापस आया था. 

शराब के नशे में घर पहुंचने पर पत्नी ने टोका तो उसने पत्नी के साथ विवाद किया. जब पत्नी ने इसका विरोध किया तो आरोपी ने गुस्से में कुल्हाड़ी उठा की और पत्नी पर हमला करने का प्रयास किया, मगर वह किसी तरह खुद को बचाकर वहां से भाग निकली. आरोपी की पत्नी ने पुलिस को बताया कि रविवार सुबह जब वह वापस अपने घर लौटी, तो उसे अपने तीनों बच्चे नहीं मिले. काफी खोजबीन करने के बाद उसने देखा कि कुएं के पास बच्चों के कपड़े पड़े हुए हैं. इसके बाद आरोपी की पत्नी ने ग्रामीणों को और फिर पुलिस को इसकी सूचना दी. कोएडा थाने के इस्पेक्टर लोकेश्वर साहू ने बताया कि आरोपी ने अपनी छह वर्षीय बेटी, दो साल के बेटे और दो माह की एक बेटी की हत्या कर दी थी. तीनों बच्चों की लाशें रविवार को कुएं से निकाल ली गई हैं. इस्पेक्टर ने बताया कि फिलहाल पोस्टमार्टम रिपोर्ट की प्रतीक्षा की जा रही है. 

शाहीनबाग़ ड्रग्स केस में एक और आरोपी गिरफ्तार, अब तक NCB ने 5 को दबोचा

प्रतिबंधित सीपीआई (माओवादी) नेता ने ओडिशा पुलिस के सामने आत्मसमर्पण किया

रेलवे पर पति और बच्चों संग सो रही थी गर्भवती महिला, तीन दरिंदों ने परिवार के सामने ही किया सामूहिक बलात्कार

 

 

रिलेटेड टॉपिक्स
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -