17 वर्षीय नाबालिग से 22 दिनों तक सामूहिक दुष्कर्म, एक आरोपी गिरफ्तार, दूसरा फरार
17 वर्षीय नाबालिग से 22 दिनों तक सामूहिक दुष्कर्म, एक आरोपी गिरफ्तार, दूसरा फरार
Share:

भुवनेश्वर: ओडिशा के कटक से एक सनसनीखेज मामला सामने आया है, जहां पर एक व्यक्ति ने 17 वर्षीय युवती का किडनैप कर लिया और खेत में ले जाकर अपने एक साथी के साथ 22 दिनों तक पीड़िता का बलात्कार किया। प्राप्त जानकारी के मुताबिक, जगत्सिंहपुर जिले के तीर्थोल के रहने वाले एक व्यक्ति की बेटी पिछले महीने अपने माता-पिता के साथ लड़ाई के बाद घर से भाग गई थी। 

जिसके बाद आरोपी ने उसका किडनैप कर लिया और लगातार 22 दिनों तक उसका रेप किया। लड़की ने जिला बाल कल्याण समिति को बताया, 'जब वह घर लौटने के लिए कटक में OMP स्क्वायर पर बस की प्रतीक्षा कर रही थी, तभी एक आदमी ने उसे अपनी बाइक पर घर छोड़ने की पेशकश की। किन्तु, तीर्थोल जाने की जगह वह उसे गातिरौतपटना गांव में एक मुर्गी फार्म में ले गया और उसे 22 दिनों के लिए एक कमरे में कैद कर लिया। इसके बाद दो लोगों ने खेत में उसके साथ बार-बार दुष्कर्म किया।'

अधिकारियों ने बताया है कि खेत में छापेमारी के बाद लड़की को उस वक़्त बचाया गया, जब कुछ स्थानीय लोगों ने पुलिस को जानकारी दी कि खेत में अवैध गतिविधियां चल रही हैं। एक पुलिस अधिकारी ने कहा कि एक आरोपी को गिरफ्तार कर लिया गया है, जबकि दूसरे आरोपी को खोजने के प्रयास जारी हैं।

पबजी खेलते हुए नाबालिग से की दोस्ती, फिर हुआ कुछ ऐसा सुनकर दंग रह जाएंगे आप

हाथरस में फिर हुई हैवानियत, पड़ोसी ने 4 साल की मासूम को बनाया अपना शिकार

नोएडा में पुलिस और बदमाशों के बीच हुई मुठभेड़, एक बदमाश हुआ जख्मी

 

रिलेटेड टॉपिक्स
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -