इसे कहते हैं प्यार की हद, सांप के साथ लिए सात फेरे
इसे कहते हैं प्यार की हद, सांप के साथ लिए सात फेरे
Share:

प्यार करने वाले कभी कुछ सोचते नहीं है यानि उन्हें दुनिया की परवाह नहीं होती। कहते हैं ना, प्यार अँधा होता है इसके कई सबूत देखे भी होंगे और सुने भी होंगे। लेकिन इतना अँधा प्यार भी हो सकता है ये नहीं जानते थे हम ना ही आप जानते होंगे। ऐसा ही एक मामला सामने आया है जिसके बारे में जानकर आप भी हैरान रह जायेंगे। बता दे कि प्यार की ऐसी ही दीवानगी ओडिशा की 30 साल की लड़की बिमबाला दास ने दिखाई।

जी हाँ, ये बात जानकर आप भी हैरान होंगे कि ये लड़की प्यार में इतनी पागल हो गयी कि सांप से ही शादी कर ली। ये सांप उसके घर के पास ही बिल में रहता है जिससे उसे प्यार हो गया। इतना ही नहीं जब सांप से शादी हुई तो पूरा गाँव इसमें शामिल हुआ। और रोकने की जगह उसका पूरा साथ दिया। बता दे कि उड़ीसा के खुर्दा जिले में 14 किमी की दूरी पर अताला गांव का मामला है ये जहाँ पुरे रीती रिवाज के साथ ये शादी संपन्न हुई।

लेकिन सांप इस शादी में शामिल नहीं हो सका जिसके कारण ताम्बे का सांप रखा गया और उसी के साथ उसने फेरे भी लिए। बिमबाला का कहना है कि घर के पास बने बिल में रहने वाले सांप से उसे प्यार हो गया। वो जब भी उसे दूध पिलाने जाती, सांप बिल से बाहर आकर दूध पी लेता। उसने कहा कि सांप भी उसे पसंद करता है इसलिए उसने कभी भी उसे डंसने की कोशिश नहीं की। इस शादी में पूरा गांव शामिल हुआ और लोगों का ये कहना भी है इससे गांव की किस्मत बदल जाएगी।

केरल की स्कूल ड्रेस सोशल मीडिया पर है विवादों में, मिल रहे हैं अजीब कमैंट्स

प्यार जताने के लिए इस कपल ने निकाला अजीब तरीका, पीते हैं एक दूसरे का खून

इस महिला ने स्टेशन को माना अपना पति, करती है बहुत प्यार

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -