बंडी संजय कुमार का बड़ा एलान, कहा-
बंडी संजय कुमार का बड़ा एलान, कहा- "16 नवंबर को शहर में लाखों युवाओं के साथ 'मिलियन मार्च'..."
Share:

हैदराबाद: राज्य भाजपा अध्यक्ष बंडी संजय कुमार ने शुक्रवार को चिक्कडपल्ली में केंद्रीय पुस्तकालय में छात्रों से बातचीत के बाद मीडिया को संबोधित करते हुए कहा कि “छात्र वर्षों से नौकरी की अधिसूचना के इंतजार में कोचिंग ले रहे हैं। सीएम अपने फार्महाउस से बाहर नहीं हैं। कुछ भी हो, जबकि राज्य में बेरोजगार युवाओं को मुश्किलों का सामना करना पड़ रहा है।"

उन्होंने केसीआर से पूछा कि उन्होंने राज्य में हर घर के लिए एक नौकरी का वादा क्यों किया। जबकि उनके परिवार में पांच लोगों को नौकरी मिली है, राज्य में बेरोजगारों के लिए एक भी नौकरी नहीं है. हुजूराबाद उपचुनाव।" नौकरी की अधिसूचना पर जो दिया गया था उसके अनुसार। उन्होंने चेतावनी दी कि भाजपा सरकार से तब तक लड़ेगी जब तक वह नौकरी की अधिसूचना जारी नहीं कर देती। इसके तहत पार्टी 16 नवंबर को शहर में लाखों युवाओं के साथ 'मिलियन मार्च' का आयोजन करेगी। 

बंडी संजय कुमार ने केसीआर सरकार को ईंधन की कीमतों में बढ़ोतरी के लिए जिम्मेदार ठहराया। सांसद ने सवाल किया कि जब 17 राज्यों ने पेट्रोल और डीजल पर वैट घटाया तो सीएम चुप क्यों थे। उन्होंने सरकार से उत्तर प्रदेश के समान वैट में कटौती करने की मांग की, अन्यथा लोगों के लिए इसके खिलाफ विद्रोह करने के लिए दिन दूर नहीं हैं।

यूपी विधानसभा चुनाव से पहले बोले सीएम योगी- ''मैंने हमेशा चुनाव लड़ा है और पार्टी जहां कहेगी वहां से लड़ूंगा''

बिहार: काल बनी जहरीली शराब को स्प्रिट से किया गया था तैयार, 19 लोग हुए गिरफ्तार

इस्तीफा देने वाले सपा विधायक को पुलिस ने पहुंचाया हॉस्पिटल, जानिए क्या है मामला

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -