जस्टिन बीबर की हैरतअंगेज डिमांड लिस्ट...
जस्टिन बीबर की हैरतअंगेज डिमांड लिस्ट...
Share:

बता दे की जल्द ही भारत में हॉलीवुड के चर्चित सिंगरों में शुमार सिंगर जस्टिन बीबर आने वाले  है तथा उनका भारत आना क्या हो रहा है एक प्रकार से जैसे से मुसीबतो का पहाड़ ही आ रहा है. खबरों के मुताबिक इंटरनेशनल पॉप स्टार जस्टिन बीबर पांच दिन के टूर पर पहली बार भारत आ रहे हैं. उनका म्यूजिक कॉन्सर्ट 10 मई को मुंबई के डीवाई पाटिल स्टेडियम में होने जा रहा है. जिसकी बड़े पैमाने पर तैयारी की जा रही है. तैयारियां भी ऐसी है जिनके बारे में आप जानकर हैरान रह जाएंगे.

दरअसल निजी जीवन में जस्टिन जिस तरह की लाइफ़स्टाइल जीते हैं, वैसी ही सुख-सुविधाएं उन्हें भारत प्रवास के दौरान देने में आयोजक जुटे हैं. क्योंकि इंटरनेशनल पॉप सिंगर की टीम ने कार्यक्रम के आयोजकों के सामने एक लंबी डिमांड लिस्ट रखी है. जैसे कि, जस्टिन बीबर के रूम में 6 विटामिन वॉटर की बोतलें, 6 क्रीम सोडा और कई किस्म के फलों का रस रखा जाए.

बीबर के इर्दगिर्द कहीं भी लिली के फूल नहीं होने चाहिए. जस्टिन बीबर के काफ़िले को ले जाने के लिए 10 लग्ज़री कारें, 2 वॉल्वो बसें बुक की जाएं. कारों को सुरक्षा देने के लिए महाराष्ट्र सरकार की ज़ेड+ सिक्योरिटी टीम साथ में होना चाहिए. बीबर के अपने 8 सुरक्षा गार्ड भी उनकी सुरक्षा में साथ रहेंगे, होटल से स्टेडियम तक बीबर सड़क के रास्ते नहीं, बल्कि चॉपर (हेलिकॉप्टर) से जाएंगे. इस तरह से उनकी एक अफलातून लिस्ट का खुलासा हुआ है.    

पुराने प्रेमी के सामने नए प्रेमी से लगातार लिपलॉप करती रही यह एक्ट्रेस

जस्टिन बीबर की मसाज के लिए हो रही भारत में खूब तैयारियां

 

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -