पुतिंगल मंदिर के आयोजक की भी मौत, 90 फीसदी जल चुका था
पुतिंगल मंदिर के आयोजक की भी मौत, 90 फीसदी जल चुका था
Share:

कोल्लम : केरल के पुतिंगल मंदिर में हुए हादसे में आयोजकों की टीम में शामिल एक व्यक्ति की भी मंगलवार को मौत हो गई। पोरावुर शहर के पुतिंगल में हुई आतिशबाजी के आयोजन का ठेका 67 साल के सुरेंद्रन को मिला था, जिसकी कल आग की चपेट में आने के बाद मेडिकल कॉलेज में मौत हो गई।

अस्पताल प्रशासन द्वारा जारी एक बयान में कहा गया कि सुरेंद्रन 90 फीसदी तक जल चुके थे। उनके आंत की एक बड़ी सर्जरी की गई थी। उनकी किडनी की हालत बेहद कराब ती। कात के 3 बजकर 35 मिनट पर उन्होने आखिरी सांस ली। सोमवार को जिन पांच आरोपियों ने पुलिस के समक्ष सरेंडर किया था, उनमें सुरेंद्रन का नाम भी दर्ज किया था।

उसका बेटा उमेश भी हादसे में 50 प्रतिशत तक जल चुका है। मंगलवार को सुरेंद्रन के अलावा एक और व्यक्ति की मौत हुई है और अबतक इस हादसे में कुल 111 लोग मारे गए हैं। घटना में बुरी तरह जख्मी होने के बाद सुरेंद्रन ने अपने परिवार वालों से कहा था कि जब वो मर जाए, तो विस्फोटकों के लिए उसे जो लाइसेंस दिए गए है, उसे भी उसके शव पर रख दिया जाए। पुलिस ने अब तक इस मामले में 7 लोगों को गिरफ्तार किया है। उन लोगों ने बताया कि सुरेंद्रन को 7 लाख रुपए दिए गए थे।

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
Most Popular
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -