फिल्म  पद्मावत के लिए लाएं अध्यादेश,अन्यथा जनता कर्फ्यू  : तोगड़िया
फिल्म पद्मावत के लिए लाएं अध्यादेश,अन्यथा जनता कर्फ्यू : तोगड़िया
Share:

जयपुर : फिल्म पद्मावत का विवाद दिनोंदिन गर्माता जा रहा है .राजपूतों के बाद अब हिन्दू संगठन भी इसके विरोध में सामने आ गए हैं . अब विश्व हिंदू परिषद के अंतर्राष्ट्रीय कार्यकारी अध्यक्ष प्रवीण तोगड़िया ने कहा है कि किसी भी कीमत पर देश में पद्मावत फिल्म हम रिलीज नहीं होेने देंगे. जलीकट्टू की तर्ज पर सरकार सुप्रीम कोर्ट के आदेश के खिलाफ अध्यादेश लाए , अन्यथा 25 जनवरी कोदेशभर के सिनेमा हॉल्स के बाहर जनता कर्फ्यू लगाया जाएगा.

इस बारे में प्रवीण तोगड़िया ने सोमवार को जयपुर ने पद्मावत फिल्म को सभी जाति के हिंदुओं के स्वाभिमान का प्रश्न बताते हुए कहा कि जौहर में सभी हिंदू जातियों की महिलाओं ने बलिदान दिया था. तोगड़िया ने जलिकट्टू का संदर्भ देते हुए कहा कि जब भी सुप्रीम कोर्ट ने रोक के आदेश दिए थे तब केंद्र सरकार ने सुप्रीम कोर्ट के आदेश के खिलाफ अध्यादेश पारित किया था. ऐसे में उन्होंने प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी मांग की है कि केंद्र सरकार पद्मावत फिल्म के रिलीज संबंधी सुप्रीम कोर्ट के आदेश के खिलाफ अध्यादेश निकालकर हिंदुओं के स्वाभिमान की रक्षा करें.

गौरतलब है कि संजय लीला भंसाली की फिल्म पद्मावत का शूटिंग के समय से ही इसका विरोध किया जा रहा है जो दिन ब दिन तेज होता गया. मामला सेंसर बोर्ड पहुंचा जहाँ फिल्म के कई सीन और घूमर नृत्य में बदलाव के साथ ही टाइटल पद्मावत किया गया. निर्माता भंसाली के शीर्ष अदालत जाने पर इस फिल्म को देशभर में रिलीज की अनुमति दी गई .सुप्रीम कोर्ट के इस आदेश के बाद भी विरोध थम नहीं रहा है. यह फिल्म दो दिन बाद 25 जनवरी को रिलीज हो रही है. अब अध्यादेश लाने की बात कही जा रही है .

यह भी देखें

पद्मावत विवाद: कोर्ट के फैसले के बाद अब वकील को जान से मारने की धमकी

पद्मावत : ये समाज नहीं मानेगा सुप्रीम कोर्ट का फैसला

 

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
Most Popular
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -