कोरोना से निपटने के लिए सीएम अमरिंदर ने बनाया नया प्लान
कोरोना से निपटने के लिए सीएम अमरिंदर ने बनाया नया प्लान
Share:

पंजाब में कोरोना के बढ़ते केस और मौतों के कारण सीएम कैप्टन अमरिंदर सिंह ने गुरुवार को प्रदेश के डीजीपी को विशेष आरक्षित दस्ते बनाने के निर्देश दिए हैं.इसके साथ ही उन्होंने गैरआवश्यक ड्यूटियों पर तैनात पुलिस के जवानों को वापस बुलाने की बात कही है. 

सबसे बड़ा 'सेक्स रैकेट' चलाने वाली सोनू पंजाबन पहली बार किसी केस में दोषी करार

वीडियो वार्ता के माध्यम से कोरोना समीक्षा संबंधी बैठक का आयोजन किया गया है. जिसकी अध्यक्षता सीएम ने की और डीजीपी दिनकर गुप्ता को आदेश दिए कि सुरक्षा नियमों का उल्लंघन करने वालों, खासकर मास्क न पहनने वालों के विरूध्द सख्त कार्यवाही की जाए. उन्होंने DGP को यह आदेश भी दिए कि कोरोना के केस की बहुतायत वाले जिलों के एसएसपी को यह हिदायतें दे दी जाए. कोरोना का और फैलाव रोकने के लिए नियमों और गवर्नमेंट की पाबंदियों का सख्ती से पालन करवाना होगा

नाग पंचमी 2020 : साल में बस एक बार खुलता है यह मंदिर, उमड़ती हैं भक्तों की भारी भीड़

सीएम अमरिंदर ने स्वास्थ्य विभाग को आदेश दिए कि कंटेनमेंट और माइक्रो कंटेनमेंट जोनों की पहचान की जाए. साथ ही, जल्द से जल्द इस महामारी का फैलाव रोकने में तेजी से कदम उठाए जाएं. प्रदेश में मौजूदा वक्त में 12 शहरों में 38 माइक्रो कंटेनमेंट जोन हैं.  वही, छह जिलों में सात कंटेनमेंट जोन हैं. सीएम ने जिला प्रशासनों से कहा कि ताजा दिशा-निर्देशों को खासकर 5 व्यक्तियों से अधिक के एकत्रित होने की पाबंदी को सख्ती से पालन ​करवाया जाए. कोरोना के विरूध्द जंग में सीएम ने लोगों से सहयोग की मांग की है. मुख्यमंत्री ने बताया कि तमाम जिला प्रशासन और स्वास्थ्य विभाग को स्थानीय नेताओं के साथ मिलकर काम करना होगा. जिससे कोरोना का फैलाव रोकने में सफलता मिल सके. 

गुजरात में 45 हज़ार हुए कोरोना मरीज, लगभग 2100 की मौत

विकास दुबे एनकाउंटर केस: कैसे मरा गैंगस्टर ? योगी सरकार ने SC में दाखिल किया हलफनामा

'पालघर मॉब लिंचिंग' की जांच की मांग वाली याचिका सुनने से SC का इंकार, बताई ये वजह

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -