शौचालय इस्तेमाल करते हुए छात्रों के फोटो मांगे, तबादला
शौचालय इस्तेमाल करते हुए छात्रों के फोटो मांगे, तबादला
Share:

रायपुर. दो साल पहले मरीज के बिस्तर पर पैर रखकर आलोचनाओं से घिरे जिला पंचायत सीईओ जगदीश सोनकर को अब फिर अपने एक आदेश के कारण विवादों का सामना करना पड़ा. इस आदेश के कारण उनका तबादला भी कर दिया गया है. उन्होने शिक्षकों को, शौचालय इस्तेमाल करते छात्रों के फोटो खींचने का आदेश दिया था.

कुछ वक्त पहले जगदीश सोनकर ने शिक्षकों को 355 ग्राम पंचायतों के 1405 सरकारी स्कूलों के शौचालय की जानकारी, अधिकारियों को देने का आदेश दिया था. इसमें शौचालय के ठीक से रखरखाव की जानकारी और उसकी फोटो भी संलग्न करने को कहा था. पर इसके अलावा सोनकर ने बच्चों द्वारा शौचालय का इस्तेमाल करते समय की भी फोटो खींचकर संलग्न करने का आदेश दिया. सोनकर के इस आदेश के कारण उनकी काफी आलोचना हुई थी. धमतरी के कलेक्टर की मदद से ये आदेश वापस लिया गया था.

सोनकर के इस आदेश से पंचायत मंत्री अजय चंद्राकर बहुत नाराज हुए और इसलिए जगदीश सोनकर का तबादला करवा दिया गया है. अब वो दंतेवाड़ा में जिला पंचायत सीईओ का पद संभालेंगे. जगदीश सोनकर दो साल पहले जब बलरामपुर के सीईओ थे, तब अस्पताल का निरीक्षण करने के दौरान उन्होंने मरीज के बिस्तर पर पैर रख दिया था. उनकी यह तस्वीर वायरल हो गई थी, जिसके उन्हें काफी आलोचनओं का सामना करना पड़ा था. बाद में सोनकर ने अपनी इस हरकत के लिए सबसे माफी भी मांगी थी.

त्रिपुरा - सूप्रीम कोर्ट के आदेश पर दस हज़ार शिक्षकों की बर्खास्तगी

9 साल की उम्र में किए जुर्म की 22 साल बाद सजा

अश्लील एमएमएस बनाने वाले बाबा को लड़कियों ने डंडों से पीटा

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -