सीएम योगी का आदेश- भारत सरकार की गाइडलाइन्स के अनुसार ही किया जाए कोरोना टीकाकरण
सीएम योगी का आदेश- भारत सरकार की गाइडलाइन्स के अनुसार ही किया जाए कोरोना टीकाकरण
Share:

लखनऊ: उत्तर प्रदेश के सीएम योगी आदित्यनाथ ने 11 जनवरी, 2021 को कोरोना टीकाकरण के सम्बन्ध में पुनः ड्राई रन आयोजित कर वैक्सीनेशन कार्य की सभी तैयारियों की गहन समीक्षा करने के आदेश जारी किए हैं। उन्होंने कहा है कि कोरोना टीकाकरण का काम भारत सरकार की गाइडलाइन्स के अनुरूप किया जाए। टीकाकरण का काम में केन्द्र सरकार द्वारा निर्धारित किये गये क्रम का हर हाल में पूरी तरह पालन सुनिश्चित किया जाए।

सीएम योगी आज लखनऊ स्थित अपने सरकारी आवास पर आहूत एक उच्चस्तरीय बैठक में अनलाॅक व्यवस्था की समीक्षा कर रहे थे। इस दौरान उन्होंने कहा कि कोरोना टीकाकरण के प्रथम चरण के टारगेट ग्रुप का डाटा फीड हो गया है। इसी तरह, द्वितीय चरण के टारगेट ग्रुप के डाटा फीडिंग की कार्यवाही प्राथमिकता पर सुनिश्चित की जाए। उन्होंने कोरोना वैक्सीनेशन के बारे में सभी व्यवस्थाएं समय से पूर्ण करने के निर्देश दिये हैं।

सीएम योगी आदित्यनाथ ने आगे कहा कि कोरोना से बचाव व उपचार की प्रभावी व्यवस्था बनाये रखी जाए। यह सुनिश्चित किया जाए कि कोरोना अस्पतालों में औषधियों, मेडिकल उपकरणों तथा ऑक्सीजन की बैकअप समेत पर्याप्त उपलब्धता बनी रहे। उन्होंने कोविड-19 के टेस्टिंग कार्य को पूरी क्षमता से संचालित करने के निर्देश जारी किए हैं।

कोरोना वैक्सीन पर संदेह करने वाले विपक्षी नेताओं को 'नकवी' ने घेरा, कही ये बात

बजट -2021 से पहले पीएम मोदी 8 जनवरी को प्रमुख अर्थशास्त्रियों के साथ करेंगे बातचीत

बेरोज़गारी में फिर No-1 बना हरियाणा, कांग्रेस नेता हुड्डा का दावा

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -