Ordana Brewster का बड़ा बयान, कहा- पॉल वॉकर पर था उनका क्रश

अभिनेत्री जॉर्डना ब्रूस्टर ने शुक्रवार को आयोजित 'एफ9' फिल्म के प्रीमियर में दिवंगत अभिनेता पॉल वॉकर पर अपने क्रश के बारे में बात की। जॉर्डना ने खुलासा किया कि वह और पॉल वास्तविक जीवन में डेटिंग के कितने करीब थे। 'फास्ट एंड फ्यूरियस' अभिनेता ने उस समय को याद किया जब निर्देशक रॉब कोहेन ने खुलासा किया था कि पहली फिल्म की शूटिंग के दौरान पॉल को उन पर क्रश था।

जॉर्डन ने कहा: उसने आगे स्वीकार किया कि अगर उसे कुछ समय पहले ही पता चल जाता तो शायद उसके और पॉल के बीच चीजें अलग होतीं। जॉर्डाना ने खुलासा किया कि 'फास्ट एंड फ्यूरियस' 4 से 7 में उनका "उस पर क्रश" भी था। इस बात के लिए कि उसने बीन्स क्यों नहीं बिखेरी। उन्होंने कहा, "मुझे उसे यह बताने को कभी नहीं मिला, लेकिन मुझे लगता है कि कई स्तरों पर वह जानता था।"

जॉर्डना ने 2007 में एंड्रयू फॉर्म से शादी की, जिसके साथ उनके बेटे रोवन और जूलियन हैं। लेकिन हमेशा की तरह 'फास्ट एंड फ्यूरियस' परिवार उनके दिल के करीब रहता है, खासकर जब से उसने मिया टोरेटो की अलमारी से कुछ सामान लिया। पॉल वॉकर के बारे में बात करते हुए, वह हॉलीवुड के सबसे प्रसिद्ध अभिनेताओं में से एक थे, जिन्हें 'फास्ट एंड फ्यूरियस' फ्रैंचाइज़ी में ब्रायन ओ'कॉनर के रूप में उनकी भूमिका के लिए जाना जाता है। अभिनेता ने 1990 के दशक की शुरुआत में टेलीविज़न सोप ओपेरा 'द यंग एंड द रेस्टलेस' में दिखाई देने के बाद पहचान हासिल की, जब तक कि उन्हें 1970 और 1980 के दशक की शुरुआत में एक बाल कलाकार के रूप में नहीं देखा गया।

30 नवंबर 2013 को अमेरिका के कैलिफोर्निया में एक कार दुर्घटना में अभिनेता की मृत्यु हो गई। दुर्घटना सेट पर नहीं हुई थी, लेकिन वह उस समय 'फ्यूरियस 7' की शूटिंग के बीच में थे। प्रशंसक 25 जून को सिनेमाघरों में नवीनतम किस्त 'F9' देख सकते हैं और पहले की रिपोर्टों के अनुसार, 'फास्ट एंड फ्यूरियस' फिल्मों में डोम टोरेटो की भूमिका निभाने वाले विन डीजल ने पुष्टि की है कि 'फास्ट 11' फिल्म का समापन अध्याय होगा।

सोनिया ने सरकार के खिलाफ विरोध प्रदर्शन करने के लिए बुलाई बैठक

OMG! 27 वर्षीय ब्रेन डेड व्यक्ति के कारण 2 लोगों को मिली नई जिंदगी

जल्द सामने आएगी बंगाल हिंसा की सच्चाई ? कोलकाता HC ने NHRC को दिए जांच के आदेश

Most Popular

- Sponsored Advert -