अपना घर बचाने के लिए बुल्डोजर से लड़ पड़ा ये छोटा-सा जानवर
अपना घर बचाने के लिए बुल्डोजर से लड़ पड़ा ये छोटा-सा जानवर
Share:

जब भी किसी का घर उजड़ता हैं उसका दर्द हर किसी को होता हैं चाहे वो इंसान हो या फिर जानवर. आज हम आपको एक ऐसे जानवर की कहानी बता रहे हैं जिसका घर उजड़ने के समय वो अपने घर को बचाने के लिए क्या-क्या कर रहा हैं. इन तस्वीरों में आप देख सकते हैं म्युनिसिपेलिटी के लोग एक जानवर का घर उजाड़ने के लिए आ गए जिसके बाद जानवर अपना घर बचाने के लिए बुल्डोजर से ही लड़ पड़ता हैं.

जैसा की आप तस्वीरों में देख सकते हैं ये जानवर अपना घर बचाने के लिए इतने बड़े बुल्डोजर के सामने अड़कर खड़ा हो गया. इस जानवर का घर उजड़ते समय आप इसे देखेंगे तो शायद आपके भी आँखों में आंसू आ जाएंगे. जैसे इंसानों को अपने घर से प्यार होता हैं ऐसे ही जानवर भी अपने घर से बहुत प्यार करते हैं और उनकी भी घर से फीलिंग्स जुडी रहती हैं. जानवर खुद अपनी मेहनत से घर बनाते हैं.

ऐसे ही ये जानवर भी अपना घर बचाने के लिए खुद से 50 गुना बड़े और मजबूत बुल्डोजर से लड़ पड़ा. ये बुल्डोजर जब इस जानवर का घर तहस-नहस करने पंहुचा तो ये जानवर बिना डरे उससे लड़ पड़ा. सोशल मीडिया पर इस जानवर की फोटोज काफी ज्यादा वायरल हो रही हैं और जो भी इसे देख रहा हैं उसकी आँखे नम हो रही हैं.

राष्ट्रपति की कार पर आखिर क्यों नहीं होती है नम्बर प्लेट? जानिये

इस कैफ़े में केवल सामान तोड़ने और गाली देने आते है लोग

फादर्स डे 2018: आखिर किस दिन से मनाया गया था फादर्स डे, किसने की थी शुरुआत

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -