पेगासस विवाद पर विपक्ष की नाश्ता बैठक हुई शुरू
पेगासस विवाद पर विपक्ष की नाश्ता बैठक हुई शुरू
Share:

कांग्रेस नेता राहुल गांधी ने आज सुबह करीब 9.30 बजे दिल्ली के कॉन्स्टिट्यूशन क्लब में 14 से अधिक विपक्ष के नेताओं को नाश्ते की बैठक में आमंत्रित किया। विपक्षी दलों के नेता कथित पेगासस जासूसी मुद्दे पर एक संयुक्त रणनीति तैयार करने के लिए कांग्रेस नेता राहुल गांधी द्वारा आयोजित नाश्ता बैठक के लिए पहुंचे हैं। विपक्षी रैंक के बीच एकता बनाने के लिए आयोजित की जा रही बैठक में सभी विपक्षी संसद सदस्य और विभिन्न दलों के फर्श नेता शामिल होंगे।

विपक्षी दल केवल सरकारी एजेंसियों को बेचे गए इजरायली पेगासस स्पाइवेयर के माध्यम से विपक्षी नेताओं, पत्रकारों, न्यायाधीशों, कार्यकर्ताओं और वर्तमान मंत्रियों सहित 300 से अधिक सत्यापित मोबाइल फोन नंबरों की कथित हैकिंग को लेकर सरकार को निशाना बना रहे हैं। वे संसद में बहस पर चर्चा की मांग कर रहे हैं। 

सूत्रों ने कहा कि केंद्र और विपक्षी दलों के बीच गतिरोध के कारण संसद के मानसून सत्र में व्यवधान से सरकारी खजाने को 133 करोड़ रुपये से अधिक का नुकसान हुआ है। तृणमूल कांग्रेस, जो अब तक गांधी द्वारा बुलाई गई सभी बैठकों में हिस्सा नहीं ले रही है, को भी बैठक में आमंत्रित किया गया है।

सेना की वर्दी में नाई की दुकान पर पहुंचे दो संदिग्ध, पुलिस के डर से हुए फरार

OMG! आखिर किस कारण से टेस्ट मैच के बाहर हुए मयंक अग्रवाल, जानिए..?

ओलंपिक में भारतीय पुरुष हॉकी टीम के हारने के बाद बोले पीएम मोदी- टीम ने अपना सर्वक्षेष्ठ दिया...

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -