KCR की मेगा रैली में दिखी विपक्ष की एकता, केजरीवाल-अखिलेश से लेकर मान तक पहुंचे ये नेता
KCR की मेगा रैली में दिखी विपक्ष की एकता, केजरीवाल-अखिलेश से लेकर मान तक पहुंचे ये नेता
Share:

हैदराबाद: तेलंगाना के सीएम एवं भारत राष्ट्र समित (BRS) प्रमुख के। चंद्रशेखर राव (K। Chandrashekar Rao) की आज (18 जनवरी) मेगा रैली हो रही है। बीआरएस बुधवार को खम्मम शहर में एक जनसभा आयोजित कर रही है। इसमें दिल्ली के सीएम अरविंद केजरीवाल, पंजाब के सीएम भगवंत मान एवं समाजवादी पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष अखिलेश यादव सहित कई अन्य नेता सम्मिलित हुए हैं। 

राजनीतिक रूप से इस जनसभा को बहुत महत्वपूर्ण माना जा रहा है क्योंकि तेलंगाना राष्ट्र समिति का नाम बीआरएस होने के पश्चात् पार्टी की यह पहली ऐसी रैली है। इसमें आम आदमी पार्टी (AAP), समाजवादी पार्टी (Samajwadi Party) एवं वाम दलों समेत अलग-अलग विपक्षी दलों से नेता सम्मिलित हुए हैं। बीआरएस के वरिष्ठ नेता और पूर्व सांसद बी विनोद कुमार ने मंगलवार को कहा था कि हैदराबाद से लगभग 200 किलोमीटर दूर खम्मम में ये जनसभा आयोजित होगी। बीआरएस अध्यक्ष एवं तेलंगाना के सीएम केसीआर एवं अन्य नेता बुधवार को खम्मम जाने से पहले हैदराबाद के पास यदाद्री में भगवान लक्ष्मी नरसिम्हा स्वामी मंदिर पहुंचे थे। 

बीआरएस की रैली बड़े सियासी मायने निकाले जा रहे है। चूंकि इस वर्ष तेलंगाना में विधानसभा चुनाव होना है, ऐसे में कयास लगाए जा रहे है कि केसीआर की नजर होने वाले चुनाव पर है। उनकी रैली पर भाजपा की तरफ से भी प्रतिक्रिया आई। सांसद बंदी संजय कुमार ने अन्य प्रदेशों के मुख्यमंत्रियों को यदाद्री मंदिर में ले जाने पर केसीआर पर हमला बोला। उन्होंने ट्वीट किया कि कल्वाकुंतला परिवार के लिए मंदिर उद्योग केंद्र बन गए हैं। क्या केसीआर बीआरएस खम्मम जनसभा के मद्देनजर दूसरे प्रदेशों के मुख्यमंत्रियों को यह दिखाने के लिए ले जा रहे हैं कि हिंदू मंदिर निवेश का एक अवसर है?

कांग्रेस को बड़ा झटका, पूर्व वित्तमंत्री ने दिया इस्तीफा

बिल्डिंग से टकराकर क्रैश हुआ हेलिकॉप्टर, 3 मंत्रियों सहित 16 की हुई दर्दनाक मौत

'विधानसभा में AAP विधायक ने लहराईं नोटों की गड्डियां', जानिए पूरा मामला

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -