वाईएस जगन मोहन रेड्डी का बड़ा बयान, कहा- '' विपक्ष सरकार की लोकप्रियता को पचा नहीं पा रहा...."

अमरावती: आंध्र प्रदेश के मुख्यमंत्री वाईएस जगन मोहन रेड्डी ने विजयवाड़ा के इंदिरा गांधी नगर निगम स्टेडियम में पुलिस स्मृति दिवस पर गुरुवार को कहा कि हाल ही में अपराध नए रूप ले रहा है, राजनीतिक दल कल्याणकारी गतिविधियों को रोकने के लिए अभद्र भाषा का इस्तेमाल कर रहे हैं. उपयोग करने और असामाजिक होने की कोशिश कर रहा है। उन्होंने कहा कि पार्टियां मूर्तियों को नष्ट करके, रात में मंदिरों में रथ जलाकर और जातियों और धर्मों के बीच दरार पैदा करके राज्य में अशांति पैदा करने की कोशिश कर रही हैं। उन्होंने विपक्ष की आलोचना करते हुए कहा कि वह सरकार की लोकप्रियता को पचा नहीं पा रही है।

उन्होंने कहा कि वह मुख्यमंत्री के खिलाफ अपमानजनक शब्दों का इस्तेमाल करने की हद तक चले गए हैं और सवाल किया है कि क्या इस तरह के शब्दों का इस्तेमाल करना सही था। उन्होंने कहा- वे आंध्र प्रदेश के युवाओं को नशेड़ी के रूप में ब्रांड करने की कोशिश कर रहे हैं, हालांकि राजस्व खुफिया निदेशालय, डीजीपी और पुलिस आयुक्त ने स्पष्ट किया है कि आंध्र प्रदेश का नशीली दवाओं के मामलों से कोई संबंध नहीं है।" मुख्यमंत्री ने देश के लिए अपने प्राणों की आहुति देने वाली पुलिस की महान सेवाओं को याद किया और उन सभी को श्रद्धांजलि दी।

उन्होंने कहा कि पुलिस को आराम देने के लिए साप्ताहिक डे-ऑफ सिस्टम लागू किया जाएगा। उन्होंने कहा, ''विभाग में रिक्त पदों को जल्द भरने के लिए व्यापक भर्तियां की जाएंगी।'' मुख्यमंत्री ने कहा कि सरकार ने 5 लाख रुपये के मिलान अनुदान को मंजूरी दी है और परिजनों को 10 लाख रुपये का चेक सौंपा गया है। उन्होंने अधिकारियों को मृतक पुलिस अधिकारी के परिवार के किसी सदस्य को अनुकंपा के आधार पर तुरंत नौकरी देने और 30 नवंबर तक प्रक्रिया पूरी करने के निर्देश दिए हैं।

दुनिया को कोरोना बांटने वाले चीन में फिर फैला संक्रमण, कई जगह लॉकडाउन.. उड़ानें रद्द

अप्रैल 2022 तक 'ग्रे लिस्ट' में ही रहेगा पाकिस्तान, FATF की बैठक में फैसला

थाईलैंड इस माह से 46 देशों के पर्यटकों को देगा प्रवेश की अनुमति

- Sponsored Advert -

Most Popular

- Sponsored Advert -