हंदवाड़ा हत्याकांड को लेकर मचा हंगामा

श्रीनगर : जम्मू - कश्मीर विधानसभा में प्रारंभ हुई कार्रवाई जैसे शुरू हुई विपक्षी दलों के विधायकों ने हंगामा प्रारंभ कर दिया। ये विधायक बेंचों पर खड़े हो गए और उन्होंने भारतीय जनता पार्टी व पीपुल्स डेमोक्रेटिक पार्टी के विरूद्ध नारेबाजी प्रारंभ कर दी। नेशनल कॉन्फ्रेंस के नेतृत्व में प्रारंभ हुए प्रदर्शन में कांग्रेस और निर्दलीय सदस्यों ने हंदवाड़ा हत्याकांड को लेकर बहस करने का प्रयास किया। इस दौरान हंदवाड़ा में सेन्यकर्मी पर यौन उत्पीड़न का कथित आरोप लगाने के बाद भी विरोध किया गया था जिसमें पांच लोग मारे गए थे।

विधायकों द्वारा इन मोतें पर हंगामा तो किया ही गया मगर दूसरी ओर विधायकों ने नेशनल फूड सिक्योरिटी एक्ट के मसले पर हंगामा कर दिया। हंगामके बे चलते पीडीपी के मंत्री एआर वीरी द्वारा विकास के मसले पर बहस प्रारंभ कर दी गई। वे इससे नाराज हो गए ऐसे में कांग्रेस और एनसी के विधायक अध्यक्ष की आसंदी के सामने आकर प्रदर्शन करने लगे। हंगामे के चलते विपक्ष के नेता उमर अब्दुल्ला भी सदन में पहुंच गए थे। श्रीनगर। जम्मू - कश्मीर विधानसभा में प्रारंभ हुई कार्रवाई जैसे शुरू हुई विपक्षी दलों के विधायकों ने हंगामा प्रारंभ कर दिया।

ये विधायक बेंचों पर खड़े हो गए और उन्होंने भारतीय जनता पार्टी व पीपुल्स डेमोक्रेटिक पार्टी के विरूद्ध नारेबाजी प्रारंभ कर दी। नेशनल कॉन्फ्रेंस के नेतृत्व में प्रारंभ हुए प्रदर्शन में कांग्रेस और निर्दलीय सदस्यों ने हंदवाड़ा हत्याकांड को लेकर बहस करने का प्रयास किया। इस दौरान हंदवाड़ा में सेन्यकर्मी पर यौन उत्पीड़न का कथित आरोप लगाने के बाद भी विरोध किया गया था जिसमें पांच लोग मारे गए थे। विधायकों द्वारा इन मोतें पर हंगामा तो किया ही गया मगर दूसरी ओर विधायकों ने नेशनल फूड सिक्योरिटी एक्ट के मसले पर हंगामा कर दिया।

हंगामे  के बे चलते पीडीपी के मंत्री एआर वीरी द्वारा विकास के मसले पर बहस प्रारंभ कर दी गई। वे इससे नाराज हो गए ऐसे में कांग्रेस और एनसी के विधायक अध्यक्ष की आसंदी के सामने आकर प्रदर्शन करने लगे। हंगामे के चलते विपक्ष के नेता उमर अब्दुल्ला भी सदन में पहुंच गए थे। श्रीनगर। जम्मू - कश्मीर विधानसभा में प्रारंभ हुई कार्रवाई जैसे शुरू हुई विपक्षी दलों के विधायकों ने हंगामा प्रारंभ कर दिया। ये विधायक बेंचों पर खड़े हो गए और उन्होंने भारतीय जनता पार्टी व पीपुल्स डेमोक्रेटिक पार्टी के विरूद्ध नारेबाजी प्रारंभ कर दी। नेशनल कॉन्फ्रेंस के नेतृत्व में प्रारंभ हुए प्रदर्शन में कांग्रेस और निर्दलीय सदस्यों ने हंदवाड़ा हत्याकांड को लेकर बहस करने का प्रयास किया।

इस दौरान हंदवाड़ा में सेन्यकर्मी पर यौन उत्पीड़न का कथित आरोप लगाने के बाद भी विरोध किया गया था जिसमें पांच लोग मारे गए थे। विधायकों द्वारा इन मोतें पर हंगामा तो किया ही गया मगर दूसरी ओर विधायकों ने नेशनल फूड सिक्योरिटी एक्ट के मसले पर हंगामा कर दिया। हंगामके बे चलते पीडीपी के मंत्री एआर वीरी द्वारा विकास के मसले पर बहस प्रारंभ कर दी गई। वे इससे नाराज हो गए ऐसे में कांग्रेस और एनसी के विधायक अध्यक्ष की आसंदी के सामने आकर प्रदर्शन करने लगे। हंगामे के चलते विपक्ष के नेता उमर अब्दुल्ला भी सदन में पहुंच गए थे।

श्रीनगर। जम्मू - कश्मीर विधानसभा में प्रारंभ हुई कार्रवाई जैसे शुरू हुई विपक्षी दलों के विधायकों ने हंगामा प्रारंभ कर दिया। ये विधायक बेंचों पर खड़े हो गए और उन्होंने भारतीय जनता पार्टी व पीपुल्स डेमोक्रेटिक पार्टी के विरूद्ध नारेबाजी प्रारंभ कर दी। नेशनल कॉन्फ्रेंस के नेतृत्व में प्रारंभ हुए प्रदर्शन में कांग्रेस और निर्दलीय सदस्यों ने हंदवाड़ा हत्याकांड को लेकर बहस करने का प्रयास किया। इस दौरान हंदवाड़ा में सेन्यकर्मी पर यौन उत्पीड़न का कथित आरोप लगाने के बाद भी विरोध किया गया था जिसमें पांच लोग मारे गए थे।

विधायकों द्वारा इन मोतें पर हंगामा तो किया ही गया मगर दूसरी ओर विधायकों ने नेशनल फूड सिक्योरिटी एक्ट के मसले पर हंगामा कर दिया। हंगामके बे चलते पीडीपी के मंत्री एआर वीरी द्वारा विकास के मसले पर बहस प्रारंभ कर दी गई। वे इससे नाराज हो गए ऐसे में कांग्रेस और एनसी के विधायक अध्यक्ष की आसंदी के सामने आकर प्रदर्शन करने लगे। हंगामे के चलते विपक्ष के नेता उमर अब्दुल्ला भी सदन में पहुंच गए थे।

- Sponsored Advert -

Most Popular

- Sponsored Advert -