शिवराज के उपवास को विपक्ष ने बताया केजरीवाल जैसी नौटंकी

भोपाल : किसानों के गुस्से को ठंडा करने के लिए मध्य प्रदेश के मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान आज सुबह 11 बजे से भोपाल के दशहरा ग्राउंड में उपवास पर बैठेंगे. जहां वे लोगों से सीधी बात भी करेंगे. चारों ओर से घिरने के बाद शिवराज सिंह ने उपवास का गांधीवादी तरीका चुना है. इस मामले को लेकर विपक्ष ने उन पर करारा हमला बोला है. कांग्रेस ने कहा कि शिवराज सिंह चौहान भी अब केजरीवाल जैसी नौटंकी कर रहे है, वहीं माकपा ने कहा कि यह तो ऐसा है जैसे 'करे गली में कत्ल बैठ चौराहे पर रोएं'.

बता दे कि मुख्यमंत्री चौहान ने दशहरा मैदान में किसान व जनता से चर्चा के मकसद से सरकार चलाने और शांति बहाली के लिए अनिश्चितकालीन उपवास रखने का शुक्रवार को ऐलान किया है. गौरतलब है कि किसानों के आंदोलन का आज दसवां दिन हैं. पुलिस की फायरिंग में 6 किसानों की मौत के बाद आक्रोशित किसानो ने इस शांत प्रदेश को आंदोलन की आग में झुलसा दिया. इसके लिए शिवराज पर उँगलियाँ उठ रही थीं. ऐसे में शिवराज ने उपवास का दांव खेला है. क्या उपवास से लोगों किसानों की समस्याएं सुलझ जाएंगी यह प्रश्न अनुत्तरित है.

जनसंपर्क मंत्री नरोत्तम मिश्रा ने कहा किसानों के सुख -दुख में शिवराज साथ रहे हैं. किसान परेशान है इसलिए उपवास करेंगे. बातचीत का न्योता दिया है. शिवराज के उपवास पर बैठने की घोषणा के साथ ही भेल दशहरा मैदान पर तैयारियां तेज हो गई है. आपको बता दें कि शिवराज सिर्फ उपवास पर ही नहीं बैठेंगे बल्कि इसी मैदान से ही अपनी सरकार चलाकर जनता की समस्याएं भी सुनेंगे.

किसान आंदोलन: कांग्रेस विधायक ने कहा, थाने में लगा दो आग, वीडियो आया सामने

मंदसौर हिंसा में अब तक 7 किसानो की मौत, आज एक और किसान ने दम तोडा

न नंबर और न हैलमेट, बाइक पर तीन सवार होकर मंदसौर निकले राहुल, फिर बन गया मजाक

आंदोलन के पीछे कांग्रेस की सोची समझी साजिश : उमा भारती

- Sponsored Advert -

Most Popular

- Sponsored Advert -