कोरोना संकट पर विपक्ष का महामंथन, सोनिया की अध्यक्षता में बैठक करेंगे कई दिग्गज नेता

नई दिल्ली: पूरे देश में कोरोना संक्रमण के मामले तेजी से बढ़ रहे है। यही कारण है कि इस गंभीर मामले पर चर्चा करने के लिए पहली बार विपक्ष की लगभग 15 पार्टियां ऑनलाइन वीडियो कांफ्रेंसिंग के जरिए बैठक करने जा रही है। शुक्रवार को शाम 3 बजे होने वाले इस मीटिंग में ममता बनर्जी, उद्धव ठाकरे व शरद पवार सहित कई दलों के दिग्गज नेता शामिल होंगे।

हिंदुस्तान टाइम्स की रिपोर्ट के अनुसार, इस बैठक की अध्यक्षता कांग्रेस की अंतरिम अध्यक्ष सोनिया गांधी करेंगी। यह संभव है कि इस बैठक में लॉकडाउन को लेकर मोदी सरकार द्वारा उठाए गए कदमों के बारे में बात हो सकती है और सरकार की तरफ से राज्य सरकारों के साथ किए जा रहे व्यवहार पर चर्चा की जाएगी। बता दें कि कोरोना के खिलाफ लड़ाई में राज्य सरकारें केंद्र से सहयोग न मिलने की निरंतर शिकायतें कर रही हैं।

महाराष्ट्र का कहना है कि उसे उसके हिस्से का जीएसटी का पैसा अभी तक नहीं प्राप्त नहीं हुआ है। इसी तरह पश्चिम बंगाल की सीएम ममता बनर्जी भी पीएम नरेंद्र मोदी पर कोरोना संकट के दौरान भी सियासत करने और गैर-बीजेपी शासित राज्यों के साथ पक्षपात करने का आरोप लगा चुकी हैं। आपको बता दें कि कोरोना महामारी को लेकर देश में जारी लॉकडाउन के बावजूद संक्रमितों का आंकड़ा थमने का नाम नहीं ले रहा है। 

गृह मंत्री अमित शाह ने सीएम ममता से साधा संपर्क, इस मुद्दे पर हुई चर्चा

इस राज्य में लॉकडाउन के बीच धान की फसल का बंपर उत्पादन

क्या इस राज्य के भारतीय नागरिक लौट पाएंगे स्वदेश ?

- Sponsored Advert -

Most Popular

- Sponsored Advert -