दलितों को भटकाने की राजनीती कर रहे विपक्षी दल- भाजपा अध्यक्ष

Apr 16 2018 11:59 PM
दलितों को भटकाने की राजनीती कर रहे विपक्षी दल- भाजपा अध्यक्ष

भाजपा ने सोमवार को विपक्षी दलों पर आरोप लगाते हुए कहा कि वे विध्वंसकारी राजनीति कर रहे हैं और ये वही दल हैं, जिनका दलित कल्याण को लेकर रिकार्ड दागदार रहा है. उत्तर प्रदेश भाजपा अध्यक्ष महेन्द्र नाथ पाण्डेय ने कहा,"विडम्बना यह है कि बाबा साहेब भीमराव आंबेडकर के समान साझेदारी के विचार पर आगे बढऩे के बजाय विपक्ष विभेदकारी एवं विध्वंसकारी राजनीति कर रहा है." 

भाजपा की ओर से जारी विज्ञप्ति में कहा गया है कि बाराबंकी में डा.भीमराव राम आम्बेडकर की जयंती के उपलक्ष्य में प्रतिभा सम्मान समारोह एवं समरसता भोज का आयोजन पार्टी की ओर से  सोमवार को किया गया.

पाण्डेय ने इस कार्यक्रम में विपक्षी दलों पर निशाना साधते हुए कहा,"ये वे दल हैं जिनका दलित कल्याण को लेकर स्वयं का रिकार्ड दागदार रहा है. कांग्रेस की संप्रग सरकार के दोनों कार्यकाल में दलितों पर अत्याचार के मामले बेतहाशा बढ़े थे. ऐसी कांग्रेस की संप्रग सरकार दस सालों तक मायावती की बसपा, अखिलेश यादव की सपा, वामदलों व अन्य विपक्षी दलों के समर्थन से चली."

 

टूटी पटरी पर दौड़ी सप्तक्रांति, बड़ा हादसा टला

भारत की संस्कृति को जानने के लिए ब्रज आई ये हॉलीवुड एक्ट्रेस

'दीन बचाओ- देश बचाओ' के नारों के साथ पीएम पर निशाना

 

क्रिकेट से जुडी ताजा खबर हासिल करने के लिए न्यूज़ ट्रैक को Facebook और Twitter पर फॉलो करे! क्रिकेट से जुडी ताजा खबरों के लिए डाउनलोड करें Hindi News App