विरोध ठीक लेकिन दीपिका को धमकी देना गलत

विरोध ठीक लेकिन दीपिका को धमकी देना गलत

निर्देशक संजय लीला भंसाली की फिल्म 'पद्मावती' को लेकर पुरे देश भर में बवाल मचा हुआ है और विरोध कम होने का नाम ही नहीं ले रहा है. लेकिन अच्छी बात यह है कि फिल्म इंडस्ट्री पूरी तरह से इस फिल्म के साथ खड़ी है. इसी बीच अभिनेत्री जूही चावला ने फिल्म पद्मावती को लेकर बयान दिया है.

हाल ही में हुए एक इंटरव्यू में जूही ने कहा कि, लोगों को न तो भड़कना चाहिए और न तो दीपिका पादुकोण को धमकी देनी चाहिए. जब जूही से पूछा गया कि, वह दूसरे अभिनेताओं को मिल रही जान से मारने की धमकी को किस तरह से देखती है.

इस बात का जवाब देते हुए जूही ने कहा कि "पद्मावती फिल्म पर कुछ नहीं कहना चाहती हैं, लेकिन धमकी देना सही नहीं है. आप जब दूसरी फिल्म में उसी हीरोइन को देखते हैं, तो पागल हो जाते हैं. आप उसे बेहद प्यार करते हैं, उनके प्रशंसकों की बड़ी संख्या है. फिर उन्हें आप धमकी देने लगते हो, मैं सोचती हूं कि यह ठीक नहीं है, लोगों को संवेदनशीलता के साथ विरोध दर्ज कराना चाहिए. इस तरह भड़कना नहीं चाहिए, वह भी एक महिला को इस तरह कहना गलत है." बता दे कि जूही अभिनय के अलावा एक टेलीविजन व्यक्तित्व है, यही नहीं बल्कि, इंडियन प्रीमियर लीग क्रिकेट टीम कोलकाता नाइट राइडर्स की सह-स्वामी भी हैं.

ये भी पढ़े

शादी से पहले भारती ने की गोवा में ‘पूल’ पार्टी

माँ के कहने पर बनी अभिनेत्री लेकिन रही असफल

अमेरिका से पहले भारत में 'एवेंजर: इंफिनिटी वॉर

 

बॉलीवुड और हॉलीवुड से जुडी चटपटी और मज़ेदार खबरे, फ़िल्मी स्टार की जिन्दगी से जुडी बातें, आपकी पसंदीदा सेलेब्रिटी की फ़ोटो, विडियो और खबरे पढ़े न्यूज़ ट्रैक पर