ना तस्करी मामले पर विपक्ष ने सीएम पिनाराई विजयन को लगी लताड़
ना तस्करी मामले पर विपक्ष ने सीएम पिनाराई विजयन को लगी लताड़
Share:

सोने की तस्करी मामले को लेकर कांग्रेस के नेतृत्व वाले यूडीएफ विपक्ष ने बुधवार को केरल के मुख्यमंत्री पिनाराई विजयन पर हमला किया और विधानसभा में इस मुद्दे पर चर्चा के लिए उनकी मांग को खारिज कर दिया। एक असंतुष्ट मुख्यमंत्री ने, हालांकि, शून्यकाल में विपक्ष को तीखा जवाब दिया, यह कहते हुए कि उनके हाथ "साफ" थे। विजयन पर जोरदार निजी हमले का विरोध करते हुए, विपक्ष ने कहा कि यह राज्य के इतिहास में पहली बार था कि मुख्यमंत्री कार्यालय ऐसे अपराध पर संदेह के घेरे में आया था और कई केंद्रीय एजेंसियां ​​एक साथ इसके खिलाफ आरोपों की जांच कर रही थीं।

यह दावा करते हुए कि वाम सरकार ने सोने की तस्करी के मामले की जांच की मांग की थी, विजयन ने हालांकि कहा कि इस मामले में उन्हें सलाखों के पीछे डाल दिया जाएगा, जो विपक्ष के 'दिन-सपने' के रूप में समाप्त हो जाएगा। सभी जांच एजेंसियों के प्रयासों के बावजूद, राज्य सरकार के खिलाफ अब तक कोई सबूत नहीं लाया जा सका है।

राज्य सरकार के रूप में, यह हमारी जिम्मेदारी है, "विजयन ने कहा- हाल ही में प्रवर्तन निदेशालय द्वारा क्विज़ किए गए रवींद्रन का बचाव करते हुए, उन्होंने कहा कि उनके अतिरिक्त निजी सचिव को सोने की तस्करी के संबंध में पूछताछ के लिए उपस्थित होने के लिए कहा गया था।" विजयन ने कहा कुछ शिकायतों के आधार पर कुछ मामलों को स्पष्ट करने के लिए।

अमित शाह 23 जनवरी को जाएंगे मेघालय, आईएलपी पर हो सकती है चर्चा

केरल के मुख्यमंत्री 16 जनवरी को करेंगे कला और शिल्प ग्राम को समर्पित

कृषि कानून के खिलाफ आज सड़कों पर उतरेगी कांग्रेस, दिल्ली में राहुल करेंगे प्रदर्शन का नेतृत्व

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -