महाराष्ट्र में बाढ़ पीड़ितों को दी जाने वाली अनाज के थैले पर बवाल
महाराष्ट्र में बाढ़ पीड़ितों को दी जाने वाली अनाज के थैले पर बवाल
Share:

मुंबईः महाराष्ट्र इन दिनों भारी बारिश से आई बाढ़ से हलकान है। जानमाल की व्यापक क्षति हुई है। वायुसेना के मदद से लोगों को बचाया जा रहा है। इन सबके बीच वहां एक दूसरे मुद्दे ने तूल पकड़ लिया है। ये विवाद बाढ़ पीड़ितों को दी जाने वाली अनाज के थैले को लेकर है। बाढ़ पीड़ितों को दिए जाने वाले अनाज और खाद्य पदार्थ के थैलों पर मुख्यमंत्री और विधायक की फोटो लगे होने पर विपक्षी खफा हैं। उनका कहना है सरकार बाढ़ राहत के नाम पर अपना प्रचार कर रही है।

महाराष्ट्र के बाढ़ प्रभावित सांगली जिले में लोगों को अनाज के बीच ये अनाज के थैले बांटे गए थे। बाढ़ प्रभावित लोगों को वितरित करने वाले इन थैलों में चावल और गेंहूं है जिस पर एक स्टीकर भी चिपकाया गया है। उस पर प्रदेश के मुख्यमंत्री देवेंद्र फडणवीस और भाजपा विधायक सुरेश हलवांकर की फोटो लगी हैं। फोटो पर एक कैप्शन भी लिखा हुआ है (अगस्त 2019) बाढ़ प्रभावित परिवारों परिवारों को वितरित मुफ्त चावल और गेहूं।

इस आरोप को झूठा करार देते हुए विधायक ने कहा कि विपक्ष इसलिए उन पर आरोप लगा रहा है क्योंकि जिस प्रकार से सरकार ने बाढ़ प्रभावित लोगों को तत्काल राहत उपलब्ध करवायी है उससे उनके पास कोई मुद्दा नहीं रह गया है ।थैलों स्टीकर लगाये जाने का बचाव करते हुए विधायक ने कहा कि इस कदम से प्रभावित लोगों को यह जानने में सहायता मिलेगी कि यह अनाज सरकार की ओर से उन्हें फ्री में दिया जा रहा है। देश का दक्षिण पश्चिम भाग इन दिनों बाढ़ के चपेट में है।

मुरादाबाद से गिरफ्त में आई लेडी डॉन, यूपी में चलाती थी नशे का काला कारोबार

उत्तर प्रदेश: रक्षाबंधन और बकरीद पर नहीं जाएगी बिजली, सीएम योगी ने अधिकारीयों को दिए निर्देश

शिवपाल यादव का बड़ा ऐलान, कहा- हमारी पार्टी नहीं लड़ेगी विधानसभा उपचुनाव क्योंकि....

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -