अब सवर्णों ने की आरक्षण की मांग
अब सवर्णों ने की आरक्षण की मांग
Share:

लखनऊ : सवर्णों की हुंकार, हमें भी मिले आरक्षण का अधिकार जी हां आरक्षण की मांग को लेकर अब उत्तरप्रदेश में सवर्ण आवाज़ उठाने लगे हैं। आरक्षण की इस मांग को उत्तरप्रदेश से प्रारंभ किया गया है। उत्तरप्रदेश के कानपुर में सवर्ण जाति के लोगों ने आरक्षण की मांग को लेकर प्रदर्शन किया। सवर्ण अर्द्धनग्न अवस्था में थे। उन्होंने नग्न होकर प्रदर्शन किया। सवर्ण स्वाभिमान समिति के बैनर के माध्यम से लोगों ने नारेबाजी की। इस दौरान उन्होंने कहा कि सवर्णों की यही हंुकार है कि उन्हें आरक्षण का अधिकार मिलना चाहिए।

प्रदर्शनकारियों ने नारेबाजी भी की और अर्द्धनग्न होकर प्रदर्शन किया। इस मामले में समिति के संयोजक ने जानकारी देते हुए कहा कि 13 मार्च को राजभवन लखनऊ तक वाहन मार्च निकालने की तैयारी भी की। ज्ञानेश मिश्रा द्वारा कहा गया कि आरक्षण का लाभ सवर्णों को मिलना होगा। यह भी कहा गया कि संगठन का मानना है कि वे अपना आंदोलन वार्ड स्तर तक चलाऐंगे।

इस मामले में प्रदर्शन में अतुल ठाकुर और राजें गुप्ता के अतिरिक्त विनोद पोद्दार शामिल थे। संगठन द्वारा यह भी कहा गया कि आंदोलन के दौरान राज्यपाल के नाम ज्ञापन भी दिया जाएगा। 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -