MS Dhoni के प्रशंसकों के लिए खुशखबरी, Oppo के इस स्मार्टफोन पर होगा धोनी का ऑटोग्राफ
MS Dhoni के प्रशंसकों के लिए खुशखबरी, Oppo के इस स्मार्टफोन पर होगा धोनी का ऑटोग्राफ
Share:

Oppo Reno 4 Pro ने अपने नए मोबाइल रेनो 4 प्रो का एक और वेरिएंट पेश कर दिया है। ये नया वेरिएंट गैलेटिक ब्लू रंग में आता है, तथा इस पर इंडियन क्रिकेट टीम के पूर्व कैप्टन महेंद्र सिंह धोनी का ऑटोग्राफ हैं। मोबाइल के शेष फीचर्स तथा दाम में कंपनी ने कोई परिवर्तन नहीं किया है। मोबाइल का दाम 34,990 रुपये है, जो कि इसके 8GB 128GB का दाम है। वही MS Dhoni के प्रशंसकों के लिए Oppo ने बॉक्स को रीडिज़ाइन किया है, तथा मोबाइल के रियर पर ऑटोग्राफ के साथ MS Dhoni लिखा है। 

वही Oppo Reno 4 Pro के फीचर्स Oppo रेनो 4 प्रो में 6।5 इंच का फुल HD डिस्प्ले उपलब्ध किया गया है। फोन में ऑक्टा-कोर क्वालकॉम स्नैपड्रैगन 720G प्रोसेसर उपलब्ध किया गया है। मोबाइल में 8 जीबी रैम तथा 128 जीबी इंटरनल स्टोरेज उपलब्ध की गई है। Oppo का ये फोन एंड्रॉयड 10 ऑपरेटिंग सिस्टम पर कार्य करता है, जिसके ऊपर कंपनी का रंग OS 7.2 दिया गया है। कैमरे की बात करें तो Oppo के इस स्मार्टफोन में अपर्चर एफ/1.7 के साथ 48 मेगापिक्सल का प्राइमरी कैमरा, अपर्चर एफ/2.2 के साथ 8 मेगापिक्सल का अल्ट्रा-वाइड कैमरा, 2 मेगापिक्सल का मैक्रो तथा 2 मेगापिक्सल मोनोक्रोम सेंसर उपलब्ध किया गया है।

वर्क फ्रंट की बात करें तो फोन में अपर्चर एफ/2।4 के साथी आगे की ओर 32 मेगापिक्सल सोनी IMX616 का सेल्फी कैमरा उपलब्ध किया गया है। पावर के लिए फोन में 4000mAh बैटरी दी गई है, जो कि 65W के SuperVOOC 2।0 तेज चार्जिंग के साथ आती है। ये फोन 24 सितंबर से सेल के लिए उपलब्ध कराया जाएगा। इसी के साथ ये धोनी के फैंस के लिए एक अच्छा उपहार है।

IPL का पूरा मैच लाइव देखने के लिए ये प्लान हैं बहुत किफायती

ये हैं 5,000 रुपये तक मिलने वाले बेस्ट 4G स्मार्टफोन

iPhone SE को आज सस्ते में खरीदने का आखिरी मौका, मिल रहा है भारी डिस्काउंट

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -