तगड़ी बैटरी और धांसू कैमरा के साथ लॉन्च होने जा रहा है Oppo का नया स्मार्टफोन
तगड़ी बैटरी और धांसू कैमरा के साथ लॉन्च होने जा रहा है Oppo का नया स्मार्टफोन
Share:

OPPO अपने फ्लैगशिप ओप्पो रेनो 8 सीरीज (Oppo Reno8 Series) के स्मार्टफोन पेश करने के लिए कमर कस चुकी है. डिवाइस कुछ समय के लिए अफवाहों में रहे हैं और आखिरकार लॉन्च की दिनांक भी सामने आ ही गई है. कंपनी ने आधिकारिक तौर पर पुष्टि की है कि ओप्पो रेनो 8 सीरीज 23 मई को चीन में पेश किया जाने वाला है. Oppo Reno8 Series में तीन वेरिएंट होने की उम्मीद है - ओप्पो रेनो 8, रेनो 8 प्रो और रेनो 8 एसई. हम ओप्पो रेनो 8 सीरीज में लेटेस्ट स्नैपड्रैगन चिपसेट को भी देख सकते हैं जिसे क्वालकॉम 20 मई को एलान किया जाने वाला है.

Oppo Reno 8 स्पेसिफिकेशन्स: OPPO Reno 8 में 6.62-इंच का फुल HD+ E4 OLED डिस्प्ले 120Hz रिफ्रेश रेट के साथ होने वाला है. डिवाइस क्वालकॉम स्नैपड्रैगन 7 जेन 1 प्रोसेसर द्वारा संचालित हो जाएगा. यह 80W फास्ट चार्जिंग सपोर्ट के साथ  4,500mAh की बैटरी पैक करने वाला है. यह तीन रंगों में उपलब्ध होगा - थोड़ा नशे में, एनकाउंटर ब्लू और नाइट टूर ब्लैक.

Oppo Reno 8 Pro स्पेसिफिकेशन्स: Oppo Reno 8 Pro में 6.7 इंच का फुल HD+ OLED डिस्प्ले होगा जो 120Hz रिफ्रेश रेट को सपोर्ट करने का काम करता है. यह मीडियाटेक डाइमेंशन 8100-मैक्स प्रोसेसर द्वारा संचालित होने वाला है और 80W फास्ट चार्जिंग के साथ 4,500mAh की बैटरी पैक कर सकता है. यह तीन रंग विकल्पों में लॉन्च होने की उम्मीद है - जिओयाओ ग्रीन, रोमिंग ग्रे और डार्क ब्लैक.

Oppo Reno 8 SE स्पेसिफिकेशन्स: Reno 8 SE में 6.43 इंच का फुल HD+ OLED डिस्प्ले होने वाला है लेकिन इसमें 90Hz रिफ्रेश रेट सपोर्ट है. इसे मीडियाटेक डाइमेंशन 1300 SoC द्वारा संचालित बताया जा रहा है और यह 80W फास्ट चार्जिंग सपोर्ट के साथ 4,500mAh की बैटरी द्वारा संचालित कर सकते है. इसे तीन रंगों में पेश किया जाएगा - थोड़ा ड्रंक, क्लियर स्काई ब्लू और नाइट टूर ब्लैक. तीनों स्मार्टफोन में बैक पैनल पर ट्रिपल-कैमरा सेटअप और 32-मेगापिक्सल का फ्रंट-फेसिंग स्नैपर होने का अनुमान भी लगाया जा रहा है. डिवाइस टॉप पर कंपनी के अपने ColorOS कस्टम यूजर इंटरफेस के साथ Android 12 ऑपरेटिंग सिस्टम पर चलने वाला है.

पुणे में डिजिटल टेक्नोलॉजी हब स्थापित करेगी भारती एयरटेल

टेक्नोलॉजी दिवस पर Koo एप के CEO ने की सीएम योगी से मुलाकात

राष्ट्रीय प्रौद्योगिकी दिवस पर इन दिग्गज नेताओं ने दी शुभकामनाएं

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -