बेहतरीन ऑफर्स के साथ आज Redmi Note 9 खरीदने का मौका, जाने कीमत
बेहतरीन ऑफर्स के साथ आज Redmi Note 9 खरीदने का मौका, जाने कीमत
Share:

इस वर्ष जुलाई में Redmi Note 9 को कंपनी ने इंडियन मार्केट में पेश किया था, तथा यह फ्लैश के माध्यम से खरीददारी के लिए प्राप्त है. उपभोक्ता के यह स्मार्टफोन बहुत फेमस हो रहा है, तथा इस लोकप्रियता का अनुमान इसकी सेल से लगाया जा सकता है. सेल पर आते ही यह कुछ ही देर में सोल्ड आउट हो जाता है. ऐसे में कई उपभोक्ता इसे क्रय करने से चूक जाते हैं. यदि आप भी क्रय करने की योजना बना रहे हैं तो बता दें कि Redmi Note 9 आज एक बार फिर से सेल के लिए प्राप्त होने वाला है. 

Redmi Note 9 तीन स्टोरेज मॉडल में प्राप्त है. इसके बेस वेरिएंट का दाम 11,999 रुपये है, तथा इसमें 4GB + 64GB स्टोरेज दी गई है. वहीं 4GB + 128GB स्टोरेज मॉडल का दाम 13,499 रुपये तथा 6GB + 128GB स्टोरेज का दाम 14,999 रुपये है. यह स्मार्टफोन एक्वा ग्रीन, एक्वा व्हाइट, पेब्बल ग्रे तथा रेड रंग विकल्प में उपलब्ध है. इसकी सेल आज दोपहर 12 बजे आरम्भ होगी. उपभोक्ता इसे अमेज़न तथा Mi.com से क्रय कर सकते हैं. अमेज़न पर Redmi Note 9 नो कोस्ट ईएमआई विकल्प के साथ प्राप्त है.

एंड्राइड 10 ओएस पर आधारित Redmi Note 9 को MediaTek Helio G85 प्रोसेसर पर लॉन्च किया गया है. इसमें 6.53 इंच का फुल एचडी+ डॉट डिस्प्ले दिया गया है, जो कि कॉर्निंग गोरिल्ला ग्लास 5 से कोटेड है. यह स्मार्टफोन तीन स्टोरेज वेरिएंट में उपलब्ध होता है, तथा इसका दाम स्टोरेज को माइक्रोएसडी कार्ड की सहायता से एक्सपेंड किया जा सकता है. पावर बैकअप के लिए इसमें 22.5W तेज चार्जिंग सपोर्ट के साथ 5,020mAh की बैटरी उपलब्ध की गई है. इसके साथ ही फ़ोन बेहद ही आकर्षक है. 

कल भारत में लॉन्च होगा Samsung का ये शानदार स्मार्टफोन

जल्द दस्तक देगा Jio का नया एंड्रॉयड स्मार्टफोन, देगा कई कंपनियों को मात

Gionee M12 Pro हुआ लॉन्च, जानिए कीमत और फीचर्स

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -