इस सेल में OnePlus Nord को खरीदने का अवसर
इस सेल में OnePlus Nord को खरीदने का अवसर
Share:

इंडियन मार्केट में हाल ही OnePlus Nord को लॉन्च किया गया है. 4 अगस्त से फर्स्ट टाइम इस स्मार्टफोन को सेल के लिए उपलब्ध कराया जाएगा. किन्तु यदि आप चाहें, तो 27 जुलाई से आरम्भ होने वाली पॉप-अप सेल में इस स्मार्टफोन को खरीद सकते हैं. पॉप-अप में पंजीकरण करने के लिए आपको कंपनी की साइट पर जाकर OnePlus Nord का नया अवतार बनाना होगा. कंपनी ने पॉप-अप सेल के लिए पंजीकरण लेना आरम्भ कर दिए हैं, जो कि 26 जुलाई तक चलाए जाएंगे. साथ ही स्मार्टफोन की फर्स्ट और सेकंड सेल सिर्फ रेड लेबल क्लब मेंबर्स के लिए ही आयोजित की जाएगी. 

जबकि 29 जुलाई को अन्य ग्राहक आयोजित होने वाली थर्ड सेल में भाग ले सकेंगे. बता दें कि OnePlus Nord इंडिया में कंपनी की आधिकारिक वेबसाइट के साथ-साथ Amazon India पर भी सेल के लिए उपलब्ध कराये गए है. साथ ही OnePlus Nord की पॉप-सेल में पंजीकरण करने के लिए आपको कंपनी की साइट पर जाकर नया अवतार क्रिएट करना होगा. इस अवतार को हैशटैग #NordPopUp के साथ Instagram अकाउंट पर साझा करना होगा. इसे साझा करने के पश्चात् ही आपको पॉप-अप सेल  के लिए इंविटेशन कोड मिलेगा. साथ-साथ Instagram के अतिरिक्त आपको यह अवतार कंपनी की साइट पर OnePlus अकाउंट पर भी साझा करना होगा. 

कंपनी की साइट पर यह जानकारी दी गई है कि पहली पॉप-अप सेल 27 जुलाई को आरम्भ होगी. जबकि 28 जुलाई को सेकंड पॉप-अप आयोजित होगी. यह दोनों सेल एक्सक्लूसिवली रेड केबल क्लब मेंबर्स के लिए के लिए उपलब्ध कराई जाएगी. अन्य लोगों के लिए 29 और 30 जुलाई को थर्ड और फोर्थ सेल का समारोह किया जाएगा. साथ-साथ यह भी साफ़ किया गया है कि इंविटेशन कोड केवल प्रारम्भिक 100 लोगों को ही उपलब्ध कराया जाएगा.

Jio के इस एप्लीकेशन को मात्र 2 महीने में मिले 10 लाख डाउनलोड

उत्तराखंड: एमबीए-बीटेक वाले युवा छात्र भी अब खेतीबाड़ी में दिखा रहे है अपनी रूचि

शाओमी के इस शानदार स्मार्टफोन की आज है पहली सेल, जानिए आकर्षक ऑफर्स

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -