भारत में Oppo का बहुप्रतीक्षित स्मार्टफोन होगा पेश, कई खासियतों की वजह से है आकर्षक
भारत में Oppo का बहुप्रतीक्षित स्मार्टफोन होगा पेश, कई खासियतों की वजह से है आकर्षक
Share:

आज भारतीय मार्केट में Oppo K3 स्मार्टफोन को लॉन्च किया जाएगा. यह फोन पर्पल और ब्लैक ग्रेडिएंट फिनिश में शाम 6 बजे लॉन्च किया जाना है. इसे सबसे पहले मई महीने में चीन में लॉन्च किया गया था. यह फोन पॉप-अप सेल्फी कैमरा और इन-डिस्प्ले फिंगरप्रिंट सेंसर के साथ आएगा. इस फोन के लॉन्च होने से ठीक एक दिन पहले Oppo ने भारत में अपना A9 स्मार्टफोन भी लॉन्च किया था. Oppo K3 की बात करें तो इसकी भारतीय कीमत और उपलब्धता की बारे में फिलहाल कोई जानकारी नहीं मिली है. यह जानकारी इवेंट में सबके सा​थ साझा की जाएंगी.

रेनो 10x जूम का एफसी बार्सिलोना एडिशन लाएगा ओप्पो

हाल ही से सामने आई जानकारी के अनुसार यह इवेंट शाम 6 बजे शुरू होगा. इस फोन को ई-कॉमर्स वेबसाइट Amazon और Oppo ऑनलाइन स्टोर से खरीदा जा सकेगा. Amazon पर इस फोन के लिए एक डेडिकेटेड पेज बना दिया गया है. साथ ही यूजर्स इस फोन के लिए रजिस्ट्रेशन भी कर सकते हैं.चीन में इस फोन को 3 वेरिएंट में पेश किया गया था. भारत में इसे कितने वेरिएंट में लाया जाएगा इसकी जानकारी फिलहाल मिली है. चीन में इसके 6 जीबी रैम और 64 जीबी स्टोरेज वेरिएंट की कीमत 1599 चीनी युआन यानी करीब 16,100 रुपये है. दूसरा वेरिएंट 6 जीबी रैम और 128 जीबी स्टोरेज से लैस है जिसकी कीमत 1899 चीनी युआन यानी करीब 19,100 रुपये है. तीसरा वेरिएंट 8 जीबी रैम और 256 जीबी स्टोरेज से लैस है जिसकी कीमत 2299 चीनी युआन यानी करीब 23,200 रुपये है.

Vodafone : इस प्लान की कीमत है बहुत कम, मिलेगी 2GB डाटा प्रतिदिन

प्राप्त जानकारी के अनुसार इसमें 6.5 इंच का फुल एचडी प्लस एमोलेड डिस्प्ले दिया गया है. इसका आस्पेक्ट रेश्यो 19.5:9 है. यह फोन ColorOS 6.0 पर आधारित एंड्रॉइड 9 पाई पर काम करता है. गेमर्स के लिए LinkBoost 2.0 भी दिया गया है जिससे नेटवर्क परफॉर्मेंस बेहतर होगी. इसमें 8 जीबी तक की रैम और 256 जीबी तक की स्टोरेज दी गई है. यह फोन स्नैपड्रैगन 710 प्रोसेसर से लैस है. फोन में GameBoost 2.0 तकनीक दी गई है जिससे गेमिंग एक्सपीरियंस बेहतर होगा. कैमरा सेगमेंट की बात करें तो 16 मेगापिक्सल का पॉप-अप सेल्फी कैमरा दिया गया है. फोन में ड्यूल रियर कैमरा मौजूद है. इसका प्राइमरी सेंसर 16 मेगापिक्सल और दूसरा 2 मेगापिक्सल का होगा. यह कई फीचर्स के साथ आता है जिसमें AI पोट्रेट मोड और AI सीन डिटेक्शन शामिल हैं. फोन को पावर देने के लिए 3765 एमएएच की बैटरी दी गई है. यह VOOC 3.0 तकनीक पर काम करती है. ग्राहकों के लिए यह फोन बहुत आकर्षक होने वाला है.

Google Doodle : चाँद पर पहले कदम को कर रहा सेलिब्रेट

लॉन्च के पहले ही नोकिआ 7.2 के इमेज हुए लीक

Oppo A9 में बैटरी होगी दमदार, ये है कीमत

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -