OPPO A11 स्मार्टफोन जबरदस्त बैटरी से है लैस, जानें कीमत और अन्य फीचर
OPPO A11 स्मार्टफोन जबरदस्त बैटरी से है लैस, जानें कीमत और अन्य फीचर
Share:

चीनी मार्केट में स्मार्टफोन निर्माता कंपनी OPPO ने अपना बजट रेंज स्मार्टफोन OPPO A11 लॉन्च कर दिया है जिसे कंपनी के OPPO A9 2020 स्मार्टफोन का रिब्रांडेड वर्जन कहा जा रहा है और इस स्मार्टफोन को कंपनी ने कैमरा मॉड्यूल में बदलाव के साथ पेश किया है. जो कि चीन में OPPO की आधिकारिक वेबसाइट पर लिस्ट हो गया है. यह स्मार्टफोन Flow Cloud white और Lake Light green कलर वेरिएंट में उपलब्ध होगा. बजट रेंज में पेश किए गए इस फोन में यूजर्स को 5,000mAh की बैटरी, dewdrop notch डिस्प्ले और क्वाड रियर कैमरा सेेटअप जैसे फीचर्स की सुविधा मिलेगी. आइए जानते है पूरी जानकारी विस्तार से 

आज है विश्व मानक दिवस, जानिए इसे मनाने का उद्देश्य

अगर बात करें OPPO A11 की कीमत की तो इस स्मार्टफोन में 4GB रैम और 128GB स्टोरेज वेरिएंट में लॉन्च किया गया है जिसकी कीमत RMB 1,499 यानि लगभग Rs 15,000 है. चीन में यूजर्स इसे नो कोस्ट ईएमआई विकल्प के साथ खरीद सकते हैं.इसके अलावा फोन के साथ N6 ब्लूटूथ स्पीकर मुफ्त प्राप्त होगा. यह आज से प्री-बुकिंग के लिए उपलब्ध हो गया है और फोन की डिलीवरी 17 अक्टूबर से शुरू होगी.

अब आपको धोखा नहीं दे पाएगा आपका पार्टनर, हर हरकत की इनफार्मेशन देगी ये चिप

आपकी जानकारी के लिए बता दे कि OPPO A11 को Android 9 Pie के साथ ColorOS 6 पर पेश किया गया है. इसमें 6.5 इंच का एचडी+ डिस्प्ले दिया गया है. जिसमें dewdrop notch मौजूद है. ये फोन A9 2020 का रिब्रांडेड वर्जन है और इसलिए इसमें भी Qualcomm Snapdragon 665 चिपसेट का इस्तेमाल किया गया है. OPPO A11 में वर्टिकल आकार में क्वाड​ रियर कैमरा सेटअप मौजूद है. जिसमें 48 मेगापिक्सल + 8 मेगापिक्सल + 2 मेगापिक्सल + 2 मेगापिकसल का कैमरा सेंसर दिया गया है. जबकि 12 मेगापिक्सल का फ्रंट कैमरा मौजूद है. फोन में कैमरा सेटअप के नीचे फिंगरप्रिंट सेंसर दिया गया है. पावर बैकअप के लिए 5,000एमएएच की बैटरी दी गई है. अन्य फीचर्स के तौर पर फोन में Game Boost 2.0 और Dolby Atmos शामिल हैं.

Xiaomi : अपने इस धमाकेदार स्मार्टफोन से कर रहा वापसी, मिलने वाला है जबरदस्त डिजिटल जूम

इस भारी प्रदुषण वाली जिंदगी में वाटर प्यूरिफायर है अहंम, जाने डिस्काउंट ऑफर

Samsung : त्यौहारी सीजन में ग्राहकों को इन स्मार्टफोन पर दे रहा कैशबैक और बहुत कुछ

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -