Oppo Watch बाजार में हुई पेश, जानें अन्य फीचर्स

Oppo Watch बाजार में हुई पेश, जानें अन्य फीचर्स

चीन की दिग्गज स्मार्टफोन निर्माता कंपनी Oppo जुलाई महीने में Oppo Watch की पेश कर सकती है. वॉच को बाजार में Oppo Reno 4 Pro के साथ लॉन्च किया जा सकता है. Oppo Reno 4 सीरीज को देश में जुलाई महीने के तीसरे सप्ताह में पेश किया जा सकता है. Oppo वॉच को गत मार्च महीने में चीन में Oppo Find X2 सीरीज के साथ लॉन्च किया गया था. साथ ही, देश में Find X2 सीरीज को जून महीने में लॉन्च किया गया था. Oppo Watch की टक्कर भारत में Apple Watch से होने वाली है. बता दें कि Apple Watch के समान Oppo Watch में भी कर्व्ड डिस्पले उपलब्ध कराया जा सकता है.

iQoo Z1x शानदार फीचर्स के साथ हुआ लॉन्च, जानें आकर्षक कीमत

कंपनी ने Oppo watch के दाम की घोषणा अधिकारिक तौर पर नहीं किया है. किन्तु चीन में पेश 41mm वेरिएंट के प्राइस के मुताबिक भारत में Oppo Watch को 16,000 रुपए की प्राइस में लॉन्च किया जाएगा. साथ ही, कंपनी 46mm वेरिएंट को दो ऑप्शन एल्यूमिनियम और स्टील में लॉन्च कर सकती है. इन वेरिएंट की प्राइस 21,500 रु तय की जा सकती है.

Lava ने लॉन्च किया यह सस्ता स्मार्टफोन, कीमत 6000 हजार से भी है कम

बता दे कि Oppo Watch Sport में कर्व्ड फ्लेक्शिबल एमोलेड डिस्पले लगाया गया है, जिसके राइट साइड में दो फिजिकल बटन उपलब्ध कराए गए है. वॉच में Qualcomm Snapdragon Wear 2500 SoC प्रोसेसर का उपयोग किया जा सकता है. जिसे 1GB रैम और 8GB ऑनबोर्ड स्टोरेज उपलब्ध कराया गया है. वॉच का 41mm वेरिएंट 1.6 इंच स्कवॉयर डिस्प्ले दिया गया है. जिसका पिक्सल रेजोल्यूशन 320/360 का है. साथ ही,  46mm मॉडल 1.9 इंच डिस्पले उपलब्ध कराया गया है. जिसका रेजोल्यूशन 402/476 का है. 46mm मॉडल 5ATM वॉटर रजिस्टेंस रेटिंग और 41mm ऑप्शन 3ATM के साथ आता है. साथ ही, Oppo Watch तुरंत पानी और धूल में बेकार नहीं होगी. ओप्पो घंडी स्लीप पैटर्न और हर्ट रेट पैटर्न को मॉनिटर करने का काम करती है. साथ ही इसमें ई-सिम की सुविधा मिलती है. 

भारत में जुलाई में लॉन्च होगी ओप्पो वॉच, जानें क्या होंगे फीचर्स

रियलमी के इस स्मार्टफोन की आज से फ्लैश सेल शुरू, जानें आकर्षक ऑफर्स

Canon ने भारत में पेश किए दो दमदार कैमरे, मिलेंगी ये ख़ास सुविधा