OPPO : इस वॉच को जल्द बाजार में कर सकती है लॉन्च
OPPO : इस वॉच को जल्द बाजार में कर सकती है लॉन्च
Share:

चीन की लोकप्रिय स्मार्टफोन कंपनी OPPO ने Find सीरीज के तहत दो नए स्मार्टफान Find X2 और Find X2 Pro को ग्लोबल मार्केट में लॉन्च कर दिया है. उम्मीद है कि ये Find X2 सीरीज जल्द ही भारत में भी दस्तक दे सकती है. Find X2 सीरीज के लॉन्च इवेंट में कंपनी ने अपनी पहली स्मार्टवॉच Oppo Watch को भी बाजार में उतारा है. Oppo Watch को दो साइज में लॉन्च किया गया है इसमें यूजर्स को ColorOS के साथ ही ECG sensor जैसे फीचर्स मिलेंगे. सबसे खास बात है कि इसके डिजाइन को देखकर कहा जा सकता है कि काफी हद तक Apple Watch से इंस्पायर्ड है. आइए जानते है पूरी जानकारी​ विस्तार से 

5G WhatsApp कॉल यूजर्स को बना देगी दीवाना, ओपो ​ने किया ऐसा काम

आपकी जानकरी के लिए बता दे कि OPPO Watch को साइज वेरिएंट में लॉन्च किया गया है. इसके 41mm मॉडल की कीमत RMB 1,499 यानि करीब 16,000 रुपये है. जबकि 46mm मॉडल को RMB 2,499 यानि लगभग 26,600 रुपये की कीमत में खरीदा जा सकता है. फिलहाल OPPO Watch चीन में 24 मार्च से सेल के लिए उपलब्ध होगा. ग्लोबल मार्केट में इसकी उपलब्धता और कीमत को लेकर कंपनी ने कोई जानकारी नहीं दी है. 

James Bond इस फिल्म में use करेंगे Nokia का पहला 5G फोन

अगर बात करें अन्य फीचर की तो OPPO Watch में कर्व्ड एमोलेड ​डिस्प्ले उपलब्ध कराया गया है. इसके मॉडल में 1.6 इंच का डिस्प्ले और दूसरे मॉडल में 1.9 इंच का डिस्प्ले मौजूद है. इसमें इंटरफेस के लिए दो बटन दिए गए हैं. सबसे खास बात है कि OPPO Watch में यूजर्स को ECG सपोर्ट की सुविधा मिलेगी और इसकी मदद से आप फिजिकल एक्ससाइज को ट्रैक करने के साथ ही स्लीप मोड को भी ट्रैक कर सकते हैं. यह डिवाइस 5ATM रेटेड है जो कि इसे वॉटरप्रूफ बनाता है.

महिलाओ का ध्यान रखेंगे यह पांच एप

Jio, Airtel, और BSNL के इन प्लान में मिलेगा '2GB डाटा'

हरियाणा : आखिर क्यों शहरी तालाबों को पुराना स्वरूप लौटाने में आ रही परेशानी?

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -