Oppo का यह शानदार फोन हुआ लांच
Oppo का यह शानदार फोन हुआ लांच
Share:

चीन की स्मार्टफोन मेकर कंपनी ओप्पो (Oppo) ने सबसे खास स्मार्टफोन ऐस 2 (Oppo Ace 2) को लॉन्च कर दिया है।इसके साथ ही  यूजर्स को ओप्पो ऐस 2 स्मार्टफोन में स्नैपड्रैगन 865 चिपसेट, शानदार डिस्प्ले और चार कैमरे का सपोर्ट मिला है। इसके अलावा कंपनी ने इस फोन में 5जी कनेक्टिविटी का सपोर्ट भी दिया गया है। हालांकि, ओप्पो ने अब तक ऐस 2 की भारत में लॉन्चिंग को लेकर आधिकारिक जानकारी साझा नहीं की है। तो आइए जानते हैं ओप्पो ऐस 2 की कीमत और स्पेसिफिकेशन के बारे में| 

Oppo Ace 2 की कीमत
ओप्पो ने इस फोन को तीन वेरिएंट के साथ बाजार में उतारा है, जिसमें 8 जीबी रैम + 128 जीबी स्टोरेज, 8 जीबी रैम + 256 जीबी स्टोरेज और 12 जीबी रैम + 256 जीबी स्टोरेज शामिल हैं। इस फोन के पहले वेरिएंट की कीमत चीनी युआन 3,999 (करीब 43,200 रुपये), दूसरे वेरिएंट की कीमत चीनी युआन 4,599 (करीब 49,700 रुपये) और तीसरे वेरिएंट की कीमत चीनी युआन 4,599 (करीब 49,700 रुपये) है। वहीं, इस स्मार्टफोन की सेल चीन में 20 अप्रैल से शुरू हो जाएगी और इसे Aurora सिल्वर, Moon रॉक ग्रे और Fantasy पर्पल कलर ऑप्शन के साथ खरीदा जा सकेगा।

Oppo Ace 2 की स्पेसिफिकेशन
कंपनी ने ओप्पो ऐस 2 में 6.5 इंच का फुल एचडी प्लस एमोलेड डिस्प्ले दिया है, जिसका रिजॉल्यूशन 1080x2400 पिक्सल है। साथ ही स्क्रीन की प्रोटेक्शन के लिए गोरिल्ला ग्लास 5 दिया गया है। इसके अलावा यूजर्स को इस फोन में स्नैपड्रैगन 865 प्रोसेसर का सपोर्ट मिला है। वहीं, यह स्मार्टफोन एंड्रॉयड 10 पर आधारित कलर 7.1 ऑपरेटिंग सिस्टम पर काम करता है।

Oppo Ace 2 का कैमरा
ओप्पो ऐस 2 स्मार्टफोन में क्वाड कैमरा सेटअप दिया गया है, जिसमें 48 मेगापिक्सल का प्राइमरी सेंसर, 8 मेगापिक्सल का अल्ट्रा वाइड एंगल, 2 मेगापिक्सल का पोट्रेट सेंसर और 2 मेगापिक्सल का मोनोक्रोम सेंसर मौजूद है। इसके अलावा यूजर्स को इस फोन फ्रंट में 16 मेगापिक्सल का सेल्फी कैमरा मिला है।

Oppo Ace 2 की बैटरी
कंपनी ने ओप्पो ऐस 2 में कनेक्टिविटी के लिहाज से वाई-फाई, जीपीएस, ब्लूटूथ, 5जी नेटवर्क और यूएसबी पोर्ट टाइप-सी जैसे फीचर्स दिए हैं। इसके अलावा इस फोन में 65 वॉट सुपरवोक फास्ट चार्जिंग फीचर के साथ 4,000 एमएएच की बैटरी दी गई है।

स्मार्टफोन से संवर सकता है बच्चों का भविष्य

नया सेट-बॉक्स खरीदे बिना बदल सकेंगे डीटीएच कंपनी

15 सेकंड में सेंसर युक्त डिवाइस पूरा शरीर करेगी सैनिटाइज

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -