Oppo ने महंगे कर दिए अपने फोन
Oppo ने महंगे कर दिए अपने फोन
Share:

चीनी टेक कंपनी ओप्पो ने अपने ग्राहकों को झटका देते हुए A1K से लेकर Reno 3 Pro स्मार्टफोन तक की कीमत में बढ़ोतरी की है। इसके साथ ही ग्राहकों को इन फोन के लिए पहले की तुलना में अब ज्यादा पैसे चुकाने पड़ेंगे। वहीं इस बढ़ोतरी के पीछे जीएसटी की बढ़ी हुई दर को माना गया है। वहीं, इन सभी डिवाइस की नई कीमतें भी आज से लागू हो गई हैं। आपकी जानकारी के लिए बता दें कि यह जानकारी महेश टेलीकॉम के आधिकारिक ट्विटर अकाउंट से मिली है।

महेश टेलीकॉम का ट्वीट
महेश टेलीकॉम ने ट्वीट करते हुए लिखा है कि ओप्पो ने आज यानी 1 अप्रैल से अपने अधिकतर की स्मार्टफोन की कीमत बढ़ा दी है। स्मार्टफोन की कीमत में इजाफा जीएसटी की बढ़ी हुई दर को ध्यान में रखकर किया गया है। साथ ही वीवो भी आने वाले दिनों में अपने स्मार्टफोन मंहगे कर सकता है।

इन स्मार्टफोन की कीमत हुई मंहगी
Oppo A1k की नई कीमत 7,990 रुपये है, जो पहले 7,490 रुपये थी।
Oppo A5s 2जीबी की नई कीमत 8,490 रुपये है, जो पहले 8,990 रुपये थी। 
Oppo A5s 4जीबी वेरिएंट की नई कीमत 11,990 रुपये है, जो पहले 10,990 रुपये थी। 
Oppo A5 2020 के 3 जीबी, 4 जीबी और 6 जीबी रैम वेरिएंट की कीमत अब बढ़कर 12,490 रुपये, 13,990 रुपये और 15,990 रुपये हो गई है। 

ओप्पो रेनो 3 प्रो पिछले महीने हुआ था लॉन्च
ओप्पो ने इस फोन को मार्च की शुरुआत में लॉन्च किया था। फीचर्स की बात करें तो इस फोन में 6.7 इंच का सुपर ई3 एमोलेड डिस्प्ले दिया है, जिसका रिजॉल्यूशन 1080x2400 पिक्सल है। साथ ही यह फोन डुअल पंचहोल के साथ आता है। इसके अलावा इस फोन में बेहतर परफॉर्मेंस के लिए मीडियाटेक हीलियो पी95 प्रोसेसर और 8 जीबी रैम का सपोर्ट दिया गया है। वहीं, यह फोन एंड्रॉयड 10 पर आधारित कलर ओएस 7 ऑपरेटिंग सिस्टम पर काम करता है।

Oppo Reno 3 Pro का कैमरा
कंपनी ने इस फोन में क्वाड कैमरा सेटअप दिया है, जिसमें 64 मेगापिक्सल का प्राइमरी कैमरा, 13 मेगापिक्सल का टेलीफोटो लेंस, 8 मेगापिक्सल का अल्ट्रा वाइड एंगल लेंस और 2 मेगापिक्सल का मोनो लेंस मौजूद है। इसके अलावा यूजर्स को इस फोन के फ्रंट में 44 मेगापिक्सल का डुअल पंचहोल कैमरा मिला है। कैमरा की खास बात यह है कि कंपनी ने इसमें अल्ट्रा डार्क मोड, 5 एक्स हाइब्रिड जूम और 20 एक्स डिजिटल जूम दिया है। 

Google Pixel 3 और 3 XL की सेल हुई बंद

HUAMI ने अमेजफिट स्मार्टवॉच की वारंटी की अवधि में हुई बढ़ोतरी

Realme के स्मार्टफोन हुए इतने महंगे

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -