OPPO Reno3 सीरीज में मिलेगा अब तक का सबसे अनोखा कैमरा, जानिए अन्य फीचर
OPPO Reno3 सीरीज में मिलेगा अब तक का सबसे अनोखा कैमरा, जानिए अन्य फीचर
Share:

चीन में चल रहे OPPO Inno Day 2019 में कंपनी ने दुनिया के पहले अंडर डिस्प्ले कैमरे वाले स्मार्टफोन OPPO Reno 3 सीरीज को शोकेस किया है. OPPO Reno 3 सीरीज में दो स्मार्टफोन्स OPPO Reno 3 और OPPO Reno 3 Pro को लॉन्च किया जा सकता है. इस सीरीज के OPPO Reno 3 Pro को 4G के अलावा 5G वेरिएंट में भी लॉन्च किया जा सकता है. OPPO Reno 3 Pro 5G के फीचर्स पहले भी सामने आ चुके हैं. OPPO Inno Day 2019 में कंपनी ने अपने पहले अंडर डिस्प्ले सेल्फी कैमरे और 65W VOOC फास्ट चार्जिंग फीचर वाले स्मार्टफोन को भी शोकेस किया है. आइए जानते है पूरी जानकारी विस्तार से 

आज भारत में लॉन्च होगा दमदार फीचर्स वाला यह स्मार्टफोन, जानें क्या है कीमत

मीडिया रिपोर्ट के अनुसार OPPO Reno 3 सीरीज के बैक में OPPO Reno 2 सीरीज की तरह ही क्वॉड रियर कैमरा सेटअप दिया जा सकता है. इसका प्राइमरी सेंसर 64 मेगापिक्सल का दिया जा सकता है. OPPO Reno 2 सीरीज की तरह ही OPPO Reno 3 सीरीज के बैक पैनल को सेंट्रली अलाइंड क्वॉड रियर कैमरा सेट-अप दिया जा सकता है. फोन के क्वॉड रियर कैमरे की खास बात ये है कि इसके बंप निकले हुए नहीं होंगे. इसकी वजह से इसके कैमरे में स्क्रैच लगने और खराब होने की समस्या नहीं आती है.

पंजाब: वेतन न मिलने मचा बवाल, धरने पर बैठे कर्मचारी

अगर बात करें अंडर-डिस्प्ले कैमरे फीचर की बात करें तो इसमें सेल्फी कैमरे को डिस्प्ले के साथ इंटिग्रेट किया गया है. इसमें यूजर्स को फुल स्क्रीन डिस्प्ले का आनंद तो मिलता ही है, साथ ही साथ एज-टू-एज व्यूइंग एक्सपीरियंस भी मिलता है. OPPO Reno 3 Pro और OPPO Reno 3 Pro में अंडर-डिस्प्ले कैमरा फीचर दी जा सकती है. वहीं, OPPO Reno 3 में वाटरड्रॉप नॉच फीचर दिया जा सकता है.

Realme X2 Star Wars Edition जल्द ही भारत में होगा लॉन्च, जानें क्या है कीमत

ग्राहकों के लिए बड़ी खबर: Mi Note 10 भारत में जल्द होगा लॉन्च, मिलेंगे दमदार फीचर्स

Reliance Jio ने 98 रुपये वाले प्लान में किया बड़ा परिवर्तन, अब मिल सकती है ये सुविधाएं

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -