Oppo Reno 2 में Ultra Dark Mode पर किया फोकस, ये है स्पेसिफिकेशन

Oppo Reno 2 में Ultra Dark Mode पर किया फोकस, ये है स्पेसिफिकेशन

इस साल अप्रेल में Oppo द्वारा Oppo Reno लॉन्च किया गया था, वहीं अब कंपनी इस सीरीज में 20X Zoom के साथ Oppo Reno 2 को लॉन्च करने की तैयारी कर रही है. जिसके लिए भारतीय बाजार में 28 अगस्त को एक इवेंट का आयोजन किया जाएगा. इस इवेंट में कंपनी Oppo Reno 2 के साथ ही दो और स्मार्टफोन Reno 2Z और Reno 2F को भी लॉन्च करेगी. कंपनी ने लॉन्च से पहले Reno 2 का एक टीजर वीडियो जारी किया है जिसके अनुसार इस फोन में Ultra Dark Mode उपलब्ध होगा. आइए जानते है पूरी जानकारी विस्तार से

Samsung Galaxy Note 10+ से Galaxy S10+ कितना है अलग, जानिए तुलना  

इस स्मार्टफोन को लेकर कंपनी द्वारा जारी किए गए टीजर वीडियो में Ultra Dark Mode पर फोकस किया गया है, जिससे यह स्पष्ट होता है कि Reno 2 में 64 मेगापिक्सल के 20X Zoom के साथ ही Ultra Dark Mode और Ultra Steady Video भी उपलब्ध होगा, जिसकी मदद से कम रोशनी में भी शानदार फोटोग्राफी का लाभ उठाया जा सकता है. अब तक सामने आई जानकारियों के अनुसार अंदाजा लगाया जा सकता है कि इस फोन के कैमरा और कैमरा फीचर्स पहले की तुलना में अधिक बेहतर होंगे. इससे पहले कंपनी ने Reno में 10X Zoom का उपयोग किया था, जबकि इस बार 20X Zoom देखने को मिलेगा. 

भारत में Redmi के ये दो स्मार्टफोन 29 अगस्त को होंगे लॉन्च!

आपकी जानकारी के लिए बता दे कि Oppo Reno 2 में 6.5 इंच का एमोलेड डिस्प्ले हो सकता है जिसका स्क्रीन रेजोल्यूशन 2,400 x 1,080 पिक्सल होगा. फोन में पॉप—अप सेल्फी कैमरा मौजूद होगा. इसमें 8GB रैम और 128GB इंटरनल मैमोरी होगी, जिसे माइक्रोएसडी कार्ड की मदद से 256GB तक एक्सपेंड किया जा सकता है. यह डिवाइस क्वालकॉम स्नैपड्रैगन 730 चिपसेट से लैस होगा. इस स्मार्टफोन में क्वाड कैमरा सेटअप होगा,जिसमें 48 मेगापिक्सल का प्राइमरी सेंसर, 8 मेगापिक्सल का अल्ट्रा वाइड सेंसर, 13 मेगापिक्सल का टेलीफोटो लेंस और 2 मेगापिक्सल का मोनोक्रोम शूटर है. वहीं इसमें 4,065 एमएएच की बैटरी होगी जिसमें VOOC फास्ट चार्जिंग सपोर्ट मिलेगा.

Vivo की नई सीरीज होगी स्पेशल, दिग्गज स्मार्टफोन कंपनी को मिलेगी कड़ी चुनौती

Mi Fans को मिली बड़ी खुशखबरी, ये है रोल आउट फीचर

Honor के इन स्मार्टफोन पर यूजर्स को मिल रहा ख़ास ऑफर