भारत में ग्राहकों के लिए Oppo Reno का तीसरा मॉडल हो सकता है पेश
भारत में ग्राहकों के लिए Oppo Reno का तीसरा मॉडल हो सकता है पेश
Share:

दुनिया की मशहुर स्मार्टफोन निर्माता कंपनी ओप्पो अपने लेटेस्ट डिवाइस Oppo Reno का तीसरा मॉडल दुनिया के बाकी मार्केट्स से पहले भारत में लॉन्च कर सकता है. एक रिपोर्ट के मुताबिक, अगले कुछ महीनों में ओप्पो अपने डिवाइस का तीसरा मॉडल भारत में लॉन्च कर सकता है. बता दें, ओप्पो ने Oppo Reno 10x Zoom और Oppo Reno स्मार्टफोन्स भारत में मई में लॉन्च किए थे. कंपनी ने ये स्मार्टफोन अनोखे शार्क फिन सेल्फी कैमरा के साथ आते हैं, जो सेटअप इसे बाकी डिवाइसेज के मुकाबले अलग बनाता है.सूत्रों के हवाले से यह जानकारी मिली है कि नया Oppo Reno डिवाइस भारत में दीपावली के त्योहार के आसपास लॉन्च हो सकता है. इसकी कीमत 40,000 रुपये के करीब हो सकती है. माना जा रहा है कि तीसरा डिवाइस कई अपग्रेड्स और ट्वीक्स के साथ लॉन्च किया जा सकता है. पहले लॉन्च हुए Oppo Reno 10x Zoom और Oppo Reno standard edition डिवाइसेज को यूजर्स की ओर से अच्छी प्रतिक्रिया मिल रही है. रेनो 10x जूम में स्नैपड्रैगन 855 प्रोसेसर दिया गया है, वहीं रेनो स्टैंडर्ड एडिशन में स्नैपड्रैगन 710 प्रोसेसर मिलता है. आइए जानते है पूरी जानकारी विस्तार से 

अगर खो गया है आपका फोन तो, इस प्रकार ले गूगल की मदद

कंपनी ने फिलहाल Oppo Reno का एक ही वेरियंट (8जीबी रैम+128 जीबी स्टोरेज) लॉन्च किया गया है और इसकी कीमत 32,990 रुपये है. यह स्मार्टफोन जेट ब्लैक कलर में उपलब्ध है और इसे सेल शुरू होने के बाद शॉपिंग प्लैटफॉर्म ऐमजॉन से खरीदा जा सकता है. Oppo Reno 10x zoom को दो वेरियंट्स (6जीबी रैम+128 जीबी स्टोरेज और 8जीबी रैम+256 जीबी स्टोरेज) में लॉन्च किया गया है. 6जीबी रैम+128 जीबी स्टोरेज वाले Oppo Reno 10x zoom की कीमत 39,990 रुपये है. वहीं, 8जीबी रैम+256 जीबी स्टोरेज वाले Oppo Reno 10x zoom की कीमत 49,990 रुपये है. यह डिवाइस जेट ब्लैक और ओशन ग्रीन कलर ऑप्शंस के साथ उपलब्ध है.

Vivo V17 Neo स्मार्टफोन मार्केट मे हुआ पेश, ये है कीमत और स्पेसिफिकेशन

अगर बात करें Oppo Reno की 6.4 इंच फुल HD+ एमोलेड डिस्प्ले की तो यह ग्राहकों को कुल अनुभव देगी. इसके अलावा इस स्मार्टफोन के रियर में ड्यूल कैमरा सेटअप दिया गया है। यानी, फोन के बैक में दो कैमरे लगे हैं. फोन के पीछे 48 मेगापिक्सल और 5 मेगापिक्सल के कैमरे दिए गए हैं। फोन में 3,765 mAh की बैटरी दी गई है. वहीं, Oppo Reno 10x zoom के रियर में ट्रिपल कैमरा सेटअप दिया गया है. प्राइमरी कैमरा 48 मेगापिक्सेल का अल्ट्रा क्लीयर कैमरा है. फोन के रियर में 13 मेगापिक्सल का टेलीफोटो लेंस और 8 मेगापिक्सल का वाइड-एंगल लेंस दिया गया है. 10X हाइब्रिड जूम ऑटोमैटिक डिजिटल स्टैबलाइजेशन के साथ आता है और इसमें 4,065 mAh की बैटरी दी गई है.

PUBG Mobile : इस लेटेस्ट अपडेट से आप Zombie बनकर करेंगे शिकार

Vivo के इस अपकमिंग स्मार्टफोन में होगी कई खुबियां, भारत में जल्द होगा लॉन्च

Hathway : मात्र 549 रु के प्लान में दे रहा 125Mbps स्पीड, मिलेगी अनलिमिटेड स्पीड

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -