Oppo Reno में होगा 48MP का  कैमरा और 8 GB रैम, आज होगी  लॉन्चिंग
Oppo Reno में होगा 48MP का कैमरा और 8 GB रैम, आज होगी लॉन्चिंग
Share:

Oppo जो एक प्रसिध्द स्मार्टफोन निर्माता कंपनी है ने वर्तमान मे मार्केट में अपने कई हैंडसेट लॉन्च किए हैं. आज इस चीन कंपनी ने अपने क्रम को आगे बढ़ाते हुए, चीन में अपना नया हैंडसेट Reno लॉन्च करेगी. कंपनी के मुताबिक इसी फोन को 24 अप्रैल को ज्यूरिक, स्विट्जरलैंड में लॉन्च किया जाएगा. कंपनी के इस खास स्मार्टफोन का चीन की OppoShop वेबसाइट पर इसका रिजर्वेशन पेज लाइव किया जा चुका है.  जिसमे मौजुद जानकारी के अनुसार, इस फोन को 3 वेरिएंट में लॉन्च किया जाएगा.

इस स्मार्टफोन का पहला वेरिएंट  6 जीबी रैम और 128 जीबी स्टोरेज के साथ आएगा. साथ ही, दूसरा वेरिएंट 6 जीबी रैम और 256 जीबी स्टोरेज के साथ आएगा. कंपनी का तीसरा वेरिएंट 8 जीबी रैम और 256 जीबी स्टोरेज के साथ आएगा. प्राप्त जानकारी के अनुसार इसे चार कलर वेरिएंट एक्सट्रीम मिडनाइट ब्लैक, नेबुला पर्पल, फॉग ग्रीन और मिस्ट पाउडर में पेश किया जा सकता है. इस खास सुविधा के साथ फोन के लॉन्च होगा.

वेबसाइट पर पोस्ट जानकारी के अनुसार फोन का हाई-एंड वेरिएंट 48 मेगापिक्सल Sony IMX 586 सेंसर के साथ पेश किया जाएगा. साथ ही सेंकेंडरी 8 मेगापिक्सल का सुपर वाइड-एंगल लेंस और तीसरा 13 मेगापिक्सल का पेरिस्कोप लेंस होगा. इस स्मार्टफोन मे 10x जूम क्षमता और क्वालकॉम स्नैपड्रैगन 855 प्रोसेसर के साथ पेश किया जाएगा. इसके अलावा इस फोन का स्टैंडर्ड वेरिएंट ड्यूल-लेंस रियर कैमरा के साथ आएगा. कंपनी के अनुसार फोन में पॉप-अप सेल्फी कैमरा मौजूद होगा. इसे Sharkfin कहा जाएगा. स्मार्टफोन का स्क्रीन टू-बॉडी-रेश्यो 93.1 फीसद होगा. ग्राहको के लिए इस फोन मे  VOOC 3.0 फास्ट चार्जिंग तकनीक को उपलब्ध कराया गया है. फोन मे एंड्राइड का लेटेस्ट वर्जन होगा. ग्राहको को इस फोन की अन्य खूबियो के बारे मे जानकारी, इस स्मार्टफोन के लॉन्च होने बाद मे  यूजर के लिए पूर्ण रूप से उपलब्ध होगी. 

YouTube Music ने छुआ 30 लाख डाउनलोड का आंकड़ा, लॉन्च के 1 सप्ताह मे

चेहरा दिखाकर खोला फोन, खाते से गायब हुए 1.25 लाख रु

Honor 20 Pro आने वाली 25 अप्रैल को हो सकता लॉन्च, कैमरा है 48 मेगापिक्सेल

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -