Oppo Reno से जुड़ी जरूरी जानकारी लीक, खासियतें आई सामने
Oppo Reno से जुड़ी जरूरी जानकारी लीक, खासियतें आई सामने
Share:

ओप्पो का सब-ब्रांड Reno अपने पहले स्मार्टफोन को लेन के लिए बेताब है. बताया जा रहा है कि यह सब ब्रांड जल्द हे सुनिया के सामने अपना पहला फोन रखेगा. प्राप्त मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक़, 10 अप्रैल को Reno का फोन पेश किया जाएगा. लेकिन ठीक इस पहले फोन को चीनी सर्टिफिकेशन साइट टीना पर लिस्ट किया है और लिस्टिंग से Oppo Reno फोन के स्पेसिफिकेशन भी सामने आ गए हैं. 

आपको बता दें कि टीना लिस्टिंग से इस बात की भी जानकारी मिलती हैं कि Oppo Reno फोन 6.4 इंच के डिस्प्ले और स्नैपड्रैगन 710 प्रोसेसर के साथ दस्तक दे सकता हैं. पहले यह फोन चीन में पेश किया जाएगा. लिस्टिंग के अनुसार, नए फोन का मॉडल नंबर PCAT00 और PCAM00 है और इसके स्पेसिफिकेशन को डिटेल में लिस्ट किया हैं. 

लिस्ट की माने तो 6.4 इंच कीफुल-एचडी+ (1080x2340 पिक्सल) एमोलेड डिस्प्ले इसमें दी जा सकती है और इस फोन में 2.2 गीगाहर्ट्ज़ ऑक्टा-कोर प्रोसेसर, संभवतः यह स्नैपड्रैगन 710 चिपसेट मौजूद हैं. इसमें पावर के लिए कंपनी ने 3,680 एमएएच की बैटरी दी है. जबकि  VOOC 3.0 रेपिड चार्जिंग के साथ मिलेगी. यह फोन एंड्रॉयड पाई पर आधारित कलरओएस 6.0, 6 जीबी रैम और 128 जीबी स्टोरेज वेरिएंट के साथ चीन में दस्तक देगा. कैमरा की बात की जाए तो फोन में 48 मेगापिक्सल का प्राइमरी सेंसर और 5 मेगापिक्सल का सेंसर दिया जा सकता है. वहीं फ्रंट में एलईडी फ्लैश के साथ 16 मेगापिक्सल का फ्रंट कैमरा मिलेगा. 

 

KTM Duke 125 VS Duke 200 VS Duke 250 : कौन सी बाइक है बेहतर

Apache RTR 160 4V हुई लॉन्च , यह होगे खास फीचर

एक दिवसीय दौरे पर ओडिशा पहुंचे पीएम मोदी, कुछ देर जगदलपुर एयरपोर्ट पर भी रुके

Royal Enfield बाइक ब्रिकी मे हुई फेल, कीमत मे भारी गिरावट

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -